नशे में धुत TT ने महिला यात्री के सिर पर किया पेशाब, यात्रियों ने पीटा, पहुंचा जेल
नशे में धुत TT ने महिला यात्री के सिर पर किया पेशाब, यात्रियों ने पीटा, पहुंचा जेल
Share:

अमृतसर: फ्लाइट के बाद अब ट्रेन में यात्री पर पेशाब करने का हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है. दरअसल, एक टीटी (TTE) ने पंजाब के अमृतसर से ट्रेन में बैठे दंपति पर पेशाब कर दिया, जिसके बाद वहां हंगामा मच गया. इस मामले के बारे लखनऊ के चारबाग में इंस्पेक्टर GRP नवरत्न गौतम ने जानकारी दी है कि, अमृतसर के राजेश पत्नी के साथ अकाल तख्त एक्सप्रेस के A-1 कोच में यात्रा कर रहे थे. रात 12 बजे उनकी पत्नी अपनी सीट पर सो रही थीं. इसी दौरान बिहार के TTE मुन्ना कुमार ने उनके सिर पर पेशाब कर दिया.

नवरत्न गौतम ने बताया कि, ‘पेशाब करने की बाद शोर मचाने पर यात्री इकट्ठा हो गए और आरोपी टीटी को पकड़ लिया. उन्होंने ने टीटी की धुनाई कर दी. यात्रियों ने बताया कि टीटी नशे में धुत था. राजेश की शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर TT मुन्ना कुमार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. 

बता दें कि, इससे पहले विमान में यात्रियों पर पेशाब करने के मामले सामने आए थे. कुछ महीने पहले एक फ्लाइट में नशे में धुत यात्री ने अपने बगल में बैठी महिला यात्री पर कथित तौर पर पेशाब कर दिया था. बाद में, अमेरिका में काम करने वाले एक भारतीय शंकर मिश्रा को हिरासत में लिया गया और एयर इंडिया की फ्लाइट में उड़ान भरने पर 4 महीने का प्रतिबंध लगा दिया गया.

उमेश पाल हत्याकांड: आरोपियों पर अब 5-5 लाख का इनाम, अतीक का बेटा असद भी बना मोस्टवांटेड

नियमों की अनदेखी कर ममता सरकार ने की नियुक्ति, कोलकता HC ने रद्द किए 29 वाइस चांसलर के पद

उत्तराखंड सरकार ने ध्वस्त की 26 अवैध मज़ार, अंदर से इंसान का कोई अवशेष नहीं मिला !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -