नशे में पिता ने काट लिया अपना गुप्तांग, चीख सुनकर दौड़ा आया बेटा और..

Dec 18 2018 09:53 AM
नशे में पिता ने काट लिया अपना गुप्तांग, चीख सुनकर दौड़ा आया बेटा और..

हाल ही में अपराध का एक मामला कर्नाटक के उत्तर बेंगलूरू से सामने आया है जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं. इस मामले में कुछ ऐसा हुआ है कि किसी के होश ठिकाने पर नहीं है. जी दरअसल यह मामला जैसे ही गाँव वालों को पता चला वह हैरान रह गयी. इस मामले में एक 57 साल के मजदूर की मौत हो गई और उसका कारण भी वह खुद ही रहा है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि उस मजदूर का नाम ननजप्पा था और वह शराब पीने का बहुत शौकीन था. इस मामले में जानकारी के अनुसार ननजप्पा के बेटे ने बताया कि उसका बाप अब इस दुनिया में नहीं रहा और शराब की लत की वजह से उनकी मौत हो गई.

खबरों के अनुसार ननजप्पा शनिवार सुबह जैसे ही सोकर उठा, उसने शराब पी ली थी और पुरे दिन उसने शराब पी वहीं रात में जब उसका बेटा घर लौटा तो उसने बताया कि ननजप्पा अचानक चीखा और जब बेटे ने देखा तो ननजप्पा नशे की हालत में अपना गुप्तांग काट चुका था और उसका लगातार खून बह रहा था.

वहीं बताया जा रहा है कि उसके बाद बेटा फौरन ननजप्पा को हॉस्पिटल ले जाने की तैयारियों में लग गया लेकिन ननजप्पा ने दम तोड़ दिया. इस मामले में ननजप्पा ने गुप्तांग को काटने के लिए किचन के चाकू का प्रयोग किया था वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि उन्हें इस मामले से जुड़ी कोई खबर अब तक नहीं मिली है.

अपने प्राइवेट पार्ट में महिला ने छुपाये थे 3 करोड़ रूपये के ड्रग्स और फिर...

घर पर बहु को अकेले देख ससुर को मिला मौका फिर हुआ वो जो आप सोच भी नहीं सकते

नाबालिग से हुआ प्यार तो गांववालों ने नंगा कर दिया और...