हिट एंड रन : नशे में टल्ली दरोडा ने मजदुर पर चढ़ाई गाड़ी
हिट एंड रन : नशे में टल्ली  दरोडा ने मजदुर पर चढ़ाई गाड़ी
Share:

बुलंदशहर : शराब पीकर कार चला रहे एक वर्दीधारी दारोगा द्वारा अपनी कार से साइकिल सवार एक मजदूर को टक्कर मार कर घायल करने का मामला सामने आया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मात्र खाना पूर्ति कर दारोगा के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की . दरोगा का ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट भी नहीं कराने की शिकायत सामने आई है.

गौरतलब है कि खुर्जा के नेशनल हाइवे 91 पर मंगलवार रात को दारोगा ने तेज रफ्तार से कार चलाते हुए साइकिल सवार मजदूर को कुचल दिया. मौके पर मौजूद लोगों ने कार का नंबर नोट कर इसका वीडियो बना लिया. 100 नंबर कॉल करने पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन दारोगा को देखकर उसने बस लीपापोती ही की .हाँ पुलिस ने मजदूर को इलाज के लिए अस्पताल जरूर भिजवाया. जबकि इस घटना के वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि चालक सीट पर बैठे दारोगा को खुद भी कई जगह से खून निकल रहा था. नशे में वो किसी भी सवाल का सही से जवाब भी नहीं दे पा रहा था.

बता दें कि जब यह मामला बुलंदशहर के एसएसपी मुनिराज के संज्ञान में लाया गया तो उन्होंने कहा कि जांच में अगर कोई पुलिसकर्मी दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. एसएसपी ने ये भी बताया कि कार चला रहा दारोगा जिले के बाहर के किसी क्षेत्र का बताया जा रहा है.

यह भी देखें

5 साल की बच्ची बोली- सर मेरे गुल्लक के पैसे ले लो, लेकिन मेरी मां को इंसाफ दिला दो

शराबी दुल्हे से शादी करने से किया इन्कार, वापस लौटाई बारात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -