ड्रग्स रैकेट का हुआ खुलासा, महिलाए भी थी शामिल
ड्रग्स रैकेट का हुआ खुलासा, महिलाए भी थी शामिल
Share:

इंदौर/ब्यूरो। ड्रग्स के धंधे में बड़ी संख्या में महिलाएं भी सामने आ रही हैं। शहर में एक दर्जन से अधिक महिलाएं इस गोरखधंधे में लगी हैं, जो अब क्राइम ब्रांच के रडार पर हैं। चार को क्राइम ब्रांच  की टीम पकड़ चुकी है। सभी राजस्थान के तस्करों से ड्रग्स मंगवाती हैं। शहर में ड्रग्स का कारोबार भी तेजी से फलफूल रहा है। अब इसमें महिलाएं भी बड़ी मात्रा में जुड़ गई हैं।

इंदौर में एक दर्जन से अधिक महिलाएं गांजा, ब्राउन शुगर और एमडी बेच रही हैं। खासकर राजेंद्रनगर, बाणगंगा, हीरानगर, आजादनगर, खजराना और रावजी बाजार क्षेत्र में सक्रिय हैं। कल क्राइम ब्रांच ने हीरानगर क्षेत्र से पिंकी नामक महिला को ब्राउन शुगर के साथ पकड़ा था। इसके पहले भी क्राइम ब्रांच गांधीनगर, बाणगंगा से तीन महिलाओं को ड्रग्स के साथ पकड़ चुकी है। इन सभी के राजस्थान के तस्करों से संपर्क हैं। अब ये सभी क्राइम ब्रांच के रडार पर हैं। हालांकि पुलिस के पास उनकी पूरी जानकारी है, लेकिन महिलाएं होने से पुलिस बिना महिला बल के और रात में उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर पाती। इसके चलते कुछ मलिाएं हर बार बच जाती हैं।

दो साल पहले क्राइम ब्रांच ने एक बड़े एमडी ड्रग्स के रैकेट का खुलासा किया था, जिसमें 36 से अधिक आरोपी पकड़े गए थे। इस केस में भी एक पूर्व एयर होस्टेस और बार बाला पकड़ी गई थीं। इसके अलावा विजयनगर पुलिस ने पब में ड्रग्स सप्लाई करने वाली ड्रग्स वाली जैन आंटी को पकड़ा था। महू में चाची भी ड्रग्स के मामले में पकड़ी जा चुकी है। शहर में ड्रग्स का कारोबार किस तरह से फैल रहा है इसका एक प्रमाण है क्राइम ब्रांच की कार्रवाई। क्राइम ब्रांच इस साल 40 तस्करों को गिरफ्तार कर चुकी है। इंदौर में अब हर तरह के ड्रग्स चरस, गांजा, एमडी, ब्राउन शुगर और सिंथेडिक्स ड्रग्स मिल रहे हैं और लाख प्रयास के बाद भी पुलिस इस पर अंकुश नहीं लगा पा रही है।

'दिग्विजय सिंह हैं 'हिंदू विरोधी', वीडियो शेयर कर BJP के इस नेता ने दिया बड़ा बयान

'पैसे दो और किसी का भी फोन हैक करवा लो', इस कंपनी के ऑफर ने मचाई खलबली

ये शख्स बना 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' का विनर, मिले इतने लाख

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -