अडानी के स्वामित्व वाले बंदरगाहों से की जा रही मादक पदार्थों की तस्करी: सीपीएम
अडानी के स्वामित्व वाले बंदरगाहों से की जा रही मादक पदार्थों की तस्करी: सीपीएम
Share:

विजयवाड़ा: CPM कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को शहर के BRTS रोड पर बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया, जिसमें प्रधानमंत्री से अडानी के स्वामित्व वाले बंदरगाहों के माध्यम से नशीली दवाओं की तस्करी पर स्पष्टीकरण की मांग की गई। सीपीएम के राज्य कार्यकारिणी सदस्य सी बाबू राव ने बताया कि ड्रग माफिया ने गुजरात और अदानी बंदरगाहों को गुप्त संचालन के लिए चुना था, जिसे अधिकारी बेहतर जानते थे। उन्होंने कहा कि हेरोइन, कोकीन और अन्य पदार्थों की तस्करी के ब्योरे का खुलासा किया जाना चाहिए और रैकेट के मास्टरमाइंड का खुलासा किया जाना चाहिए। 

उन्होंने युवाओं को नशे के शिकार होने से बचाने के लिए नशा तस्करी की गहन जांच की मांग की। जांच एजेंसियां ​​छोटी-छोटी बातों में ट्रांसपोर्टरों को परेशान करती हैं, लेकिन जब हजारों करोड़ के ड्रग्स की तस्करी हो रही है तो वे कुछ नहीं कर रही हैं।

पुलिस ने प्रदर्शन की अनुमति देने से इनकार कर दिया और बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों ने कार्यकर्ताओं को मार्च करने से रोक दिया। उन्होंने कहा कि जांच एजेंसी ने अब तक तस्करी में बड़े खिलाड़ियों को छोड़कर कुछ ही लोगों को निशाना बनाया है. कार्यकर्ताओं ने नशा नहीं युवाओं को रोजगार देने की मांग को लेकर नारेबाजी की। सीपीएम नेता दोनेपुडी काशीनाथ, डीवी कृष्णा, बी रमना राव, टी प्रवीण, झांसी, सुब्बा राव, आर कोटेश्वर राव, कृष्णमूर्ति और अन्य ने विरोध प्रदर्शन में भाग लिया।

पीएम योशिहिदे सुगा से मिले PM मोदी, कहा- भारत और जापान की मजबूत दोस्ती विश्व के लिए शुभ संकेत

खुशखबरी! अब बिना RT-PCR कराए भी घूम सकेंगे अंडमान

हर कांग्रेसी भाजपा में आने का इच्छुक: राज्यसभा सांसद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -