हर कांग्रेसी भाजपा में आने का इच्छुक: राज्यसभा सांसद
हर कांग्रेसी भाजपा में आने का इच्छुक: राज्यसभा सांसद
Share:

देहरादून: बीते कुछ समय से देश के कई राज्यों सियासी हलचल काफी बढ़ गई है इस बीच राज्यसभा सांसद व भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी ने बड़ा बयान देकर उत्तराखंड की राजनीति में हंगामा मचा दिया। शुक्रवार को मीडिया पाठशाला प्रोग्राम में अनिल बलूनी प्रदेश बीजेपी की मीडिया टीम को आने वाले विधानसभा चुनाव के प्रचार की टिप्स देने के लिए पहुंचे थे।

वही इस के चलते उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम हरीश रावत और उनके इर्द-गिर्द एक दो व्यक्तियों को छोड़कर हर कांग्रेसी भारतीय जनता पार्टी में आने का इच्छुक है तथा संपर्क कर रहा है। किन्तु भारतीय जनता पार्टी में हाउस फुल है। बता दें कि हरीश रावत ने नवजोत सिंह सिद्धू के सपोर्ट में बयान देते हुए पाकिस्तान के सेना प्रमुख बाजवा को पंजाबी भाई कहा था। 

वही जिसे लेकर अनिल बलूनी ने उन पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राजनीति कीजिए, दो-दो हाथ कीजिए हम तैयार हैं। किन्तु बाजवा के हाथों में हिंदुस्तान के जवानों का खून लगा है उसे हरीश रावत भाई बोल रहे हैं। यह दुर्भाग्य है। कोई भी उत्तराखंड या देश के भीतर जनरल बाजवा को भाई नहीं बोल सकता है। इसके लिए हरीश रावत को क्षमा मांगनी चाहिए। जिस तरह की वह बातें वह कर रहे हैं उससे कांग्रेस की और समाज की भी हानि है। मतों के तुष्टिकरण के लिए कृपया इस प्रकार की सियासत न करें। 

यूपी चुनाव: योगी को हराने के लिए 'मस्जिद-मस्जिद' घूमेगी कांग्रेस, मुसलमानों से किए ये 16 वादे

बिना मास्क मॉल पहुंचे तेजप्रताप यादव, लगी लोगों की भीड़

रतन चक्रवर्ती हो सकते हैं त्रिपुरा विधानसभा के नए अध्यक्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -