विमान को बम से गिराने वालो से बदला लेकर रहेंगे: पुतिन
विमान को बम से गिराने वालो से बदला लेकर रहेंगे: पुतिन
Share:

मास्को : पिछले महीने हादसे का शिकार हुआ रुसी विमान के बारे में पुष्टि करते हुए रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने कहा हे कि विमान को बम से गिराया गया था. हमलावर कही भी छिपकर बैठे हो, उन्हें ढूंढकर इसका बदला लेंगे. राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने कसम खाते हुए कहा है कि यह आतंकवादी हमला था और हम इसका बदला लेकर रहेंगे. पिछले महीने रुसी विमान के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से चालक दल सहित सभी 224 लोगो कि मौत हो गयी थी.

राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने सीरिया में आतंकवादियों पर हो रहे हवाई हमलो को और तेज करने को कहा है. उन्होंने  देश की सुरक्षा एजेंसी से विमान गिराने के जिम्मेदार को पकड़ने में सहायक सूचना देने वाले को पांच करोड़ डॉलर का इनाम देने की घोषणा की है.

उन्होंने अपने सुरक्षा प्रमुखों के साथ हुई बैठक में कहा हे, कि रूस पहली बार क्रूर आतंकी अपराधों का सामना कर रहा है. मंगलवार को जारी अपनी प्रतिक्रिया में पुतिन ने कहा, 'सिनाई में लोगों की हत्या, पीड़ितों के लिहाज से सबसे क्रूर अपराध है. हम अपनी आत्मा और दिलों से आंसू नहीं पोछेंगे. यह हमेशा हमारे साथ रहेंगे, लेकिन ये हमें अपराधियों को खोजने और सजा देने से नहीं रोकेंगे.'

मिस्र के रिसॉर्ट शर्म अल-शेख से पर्यटकों को लेकर लौट रहे विमान को उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद देशी बम की मदद से सिनाई प्रांत में गिरा दिया गया था. राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने कहा है कि आरोपी कहि भी छुपे हो हम उनको ढूंढ निकालेंगे. उन्होंने कहा है कि विमान देसी बम से गिरया गया था जिसमे विदेशी विस्फोटक भरा हुआ था. यह आतंकवादी हमला था और हम इसका बदला लेने के लिए वचनबद्ध है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -