ड्रॉपबॉक्स ट्रांसफर से अब 100 जीबी तक की फाइल को कर सकेंगे ट्रांसफर

ड्रॉपबॉक्स ट्रांसफर से अब 100 जीबी तक की फाइल को कर सकेंगे ट्रांसफर

ड्रॉपबॉक्स: सहयोगियों से कार्य शेयर के लिए बहुत अच्छा है, कभी-कभी आपको केवल अनुमतियों, स्थायी पहुंच और भंडार के बारे में चिंता किए बिना फ़ाइलों को स्थानांतरित करने की आवश्यकता होती है। फ़ाइलों को ईमेल करना आसान है, लेकिन अटैचमेंट की साइज की एक सिमा है, और यह स्पष्ट नहीं है कि आपके प्राप्तकर्ता ने उन्हें कब देखा है। यही कारण है कि ड्रॉपबॉक्स ट्रांसफर जारी किया गया है।

ड्रॉपबॉक्स ट्रांसफर के साथ, आप 100 जीबी तक की फाइलें भेज सकते हैं। यह कुछ अन्य सेवाओं की अनुमति से 5 गुना अधिक है। आपके पास अपने कंप्यूटर से डाउनलोड करने के लिए फ़ाइलों को खींचने या ड्रॉपबॉक्स में संग्रहीत वस्तुओं को जोड़कर प्रतीक्षा करने का विकल्प होगा। एक बार जब आप "सेंड" बना लेते हैं, तो आपको एक लिंक मिलेगा जिसे आप कहीं भी डाल सकते हैं। आप किसी को भी लिंक भेज सकते हैं, भले ही उसके पास ड्रॉपबॉक्स खाता न हो। या ट्रांसफर से एक स्वचालित रूप से उत्पन्न ईमेल भेजें। प्राप्तकर्ताओं को फ़ाइलों की प्रतियां प्राप्त होंगी, इसलिए आपका मूल बरकरार रहेगा।

आप अपने शिपिंग को उन टूल के साथ कस्टमाइज़ कर पाएंगे जो आपकी पहुंच को नियंत्रित करने और आपके डाउनलोड को बढ़ावा देने में मदद करते हैं। आप एक पासवर्ड जोड़, संपादित या हटा सकते हैं, और लिंक भेजने के बाद भी समाप्ति तिथि सेट और बदल सकते हैं। इसके अलावा, डाउनलोड संदेश आपको यह सुनिश्चित करने की अनुमति देते हैं कि आपकी फाइलें प्राप्त हुई हैं। दृश्य आंकड़ों के साथ, आप देख सकते हैं कि आपका लिंक कितनी बार उपलब्ध था।

ड्रॉपबॉक्स ट्रांसफर आपको अपने व्यवसाय के लिए अपना खुद का डाउनलोड पेज बनाने की अनुमति देता है। आप पृष्ठभूमि का रंग और कलाकृति बदल सकते हैं या अपनी खुद की छवि अपलोड कर सकते हैं। और अपने लोगो के साथ अपने पृष्ठ को टैग करने की क्षमता के साथ, यह बिना किसी अतिरिक्त लागत के फ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए अपना समाधान बनाने जैसा है। यह सुविधा वर्तमान में बीटा में उपलब्ध है और निकट भविष्य में सभी ड्रॉपबॉक्स उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगी। यदि आपका अकाउंट बीटा प्रोग्राम में है, तो आपको आरंभ करने के बारे में अतिरिक्त जानकारी के साथ एक ईमेल प्राप्त होगा।

वनप्लस 6 / 6T ने लेटेस्ट बीटा वर्जन में क्विक रिप्लाई इश्यू को किया फिक्स

Huawei के पांच और फोन को इसी महीने मिलेगा EMUI 9.1

Redmi Note 7S को खरीदने का विशेष अवसर, ये है ई-कामर्स वेबसाइट