Redmi Note 7S को खरीदने का विशेष अवसर, ये है ई-कामर्स वेबसाइट
Redmi Note 7S को खरीदने का विशेष अवसर, ये है ई-कामर्स वेबसाइट
Share:

Redmi Note Days सेल का आयोजन चीन की स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi ने किया है. यह सेल ई-कॉमर्स Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर आयोजित की गई है. इस दौरान Redmi Note 7S को अतिरिक्त एक्सचेंज डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकेगा. यह डिस्काउंट 1,000 रुपये का होगा. किसी भी पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर जो भी वैल्यू आपको मिलेगा ये अतिरिक्त डिस्काउंट उसके अलावा दिया जाएगा. आपको बता दें कि कंपनी ने ट्विटर पर Redmi Note 7 सीरीज के के 1.5 करोड़ यूनिट्स के आंकड़ें को पार करने की खुशी में Redmi Note Days सेल का ऐलान किया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

सैमसंग गैलेक्सी S9 और नोट 9 के कैमरों में है ये बड़ी समस्या

कंपनी ने इस फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया है. इसका बेस वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज से लैस है. इसकी कीमत 10,999 रुपये है. वहीं, इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है. Flipkart से शॉपिंग करने वाले यूजर्स के लिए एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड ऑफर उपलब्ध है जिसके तहत यूजर्स को 5 फीसद का अतिरिक्त ऑफ दिया जाएगा. वहीं, Mi.com से खरीदारी करने वाले यूजर्स को no-cost EMI ऑप्शन, 799 रुपये में Mi Protect और 1120 जीबी तक का डाटा उपलब्ध कराया जाएगा. यह सेल 12 जुलाई तक चलेगी.

Huawei का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड और मैकओएस को नष्ट करने में होगा सक्षम

अगर बात करें Redmi Note 7S के फीचर्स की तो यह फोन ड्यूल सिम के साथ आता है. इसमें 6.3 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन MIUI10 आधारित एंड्रॉइड पाई पर काम करता है. यह फोन P2i स्प्लैश-रेसिस्टेंट कोटिंग के साथ स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक पर कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दी गई है. यह फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से लैस है. फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो क्विक चार्ज 4 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है. साथ ही सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है. वहीं, सेल्फी कैमरा 13 मेगापिक्सल का ग्राहको को बेहतर यूजर्स एक्सपीरिंयस देने के लिए उपलब्ध कराया है.

Samsung Galaxy A50s इस जगह हुआ स्पॉट, जल्द होगा लॉन्च

Jio ने PUBG Lite यूजर्स को दिया ये ख़ास तोहफा

Amazon prime day sale 2019 में ये नए वेरिएंट्स होंगे लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -