ड्रोन ने पकड़ी महिलाओं की चोरी, बिजली चोरी के तार हटाते हुए हुई कैद
ड्रोन ने पकड़ी महिलाओं की चोरी, बिजली चोरी के तार हटाते हुए हुई कैद
Share:

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में बिजली चोरी करने वालों ने बिजली विभाग की समस्या बड़ा रखी है। ऐसे ही बिजली चोरों के खिलाफ वाराणसी में भी बिजली विभाग द्वारा अभियान चलाया जा रहा है। बिजली चोरी से छुटकारा पाने के लिए पूरे राज्य में ड्रोन के माध्यम से बिजली चोरों को पकड़ने का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में बीते कुछ दिनों से चल रहे ड्रोन से बिजली चोरी पकड़ने की कड़ी में वाराणसी के रामनगर क्षेत्र में भी अभियान चलाया गया।

वही इसके चलते ड्रोन में लगे कैमरे ने कई लोगों को बिजली चोरी करते हुए कैद दिया। छतों पर महिलाएं बिजली चोरी करती हुई देखी गईं। जब बिजली विभाग अपनी टीम के साथ क्षेत्र में ड्रोन से निरीक्षण कर रही थी तो महिलाऐं अपनी छतों पर बिजली के तार हटाते हुए ड्रोन कैमरे में कैद हो गईं। ड्रोन के कैमरे में रिकॉर्ड हुआ है कि जब बिजली विभाग की टीम रामनगर क्षेत्र में बिजली चोरों को पकड़ने के लिए पहुंची तो जैसे ही यह बात क्षेत्र में रहने वाले उन व्यक्तियों को पता चली जो चोरी की बिजली जलाते हैं। उन घरों की महिलाएं एवं पुरूष दौड़कर छत पर पहुंचते हैं तथा बिजली के तार हटाने लगते हैं। 

उन्हें लगता है कि बिजली विभाग की टीम तो सड़क पर खड़ी है ऐसे में उन्हें कोई नहीं देख पाएगा तथा वह पकड़े भी नहीं जाएंगे, मगर उन्हें पता नहीं होता कि आसमान से उन पर निगाहें रखी जा रही है। ड्रोन की सहायता से ऐसे लोगों को बिजली विभाग की टीम रिकॉर्ड कर रही है तथा फिर उनके खिलाफ एक्शन ले रही है। वीडियो में दो महिलाएं दिखाई दे रही हैं जो बिजली चोरी के लगाए गए तारों को टीम से छुपकर हटाती दिखाई दे रही हैं।वही इसके चलते पूरे क्षेत्र में बिजली चोरी से संबंधित 6 मुकदमे भी रजिस्टर्ड किए गए।

पति पत्नी ने खाया जहर, दो बेटियों को जन्म देने की बात पर किया जाता था प्रताड़ित

नाम बदलकर मोहम्मद सादिक ने की लड़की से दरिंदगी, हैरान कर देने वाला है मामला

पत्नी और बच्चों को डॉक्टर ने उतारा मौत के घाट, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -