ट्रक से कुचलकर लोगों को मारना चाहता था ड्राइवर सद्दाम, मोबाइल में मिले जहरीले वीडियो, ATS से बोला- जिहाद करना है..
ट्रक से कुचलकर लोगों को मारना चाहता था ड्राइवर सद्दाम, मोबाइल में मिले जहरीले वीडियो, ATS से बोला- जिहाद करना है..
Share:

लखनऊ: आतंकी ओसामा बिन लादेन और ज़ाकिर मूसा को अपना आदर्श मानने वाले कट्टरपंथी सद्दाम शेख ने ATS की पूछताछ में हैरान करने वाला खुलासा किया है. सद्दाम ने बताया है कि वह फ्रांस और जर्मनी की तरह ट्रक से भीड़भाड़ वाले इलाके में हमला करना चाहता था. माना जा रहा है कि, यह भीड़भाड़ वाला इलाका कोई गैर-मुस्लिम इलाका ही होता, जहाँ दूसरे धर्म के लोग रहते और उन्हें मारकर सद्दाम जिहाद करता. सद्दाम शेख के मोबाइल में फ्रांस और जर्मनी में हुए ट्रक से लोगों को कुचलकर मार डालने के कई वीडियो पाए गए हैं. यूपी ATS सद्दाम शेख को रिमांड में लेकर निरंतर पूछताछ कर रही है.

रिपोर्ट के अनुसार, सद्दाम शेख हर दिन ट्रक से किस तरह हमला किया जाए, इसके वीडियो देखता था. यूपी ATS ने सद्दाम शेख के मोबाइल से फ्रांस और जर्मनी में हुए भीड़भाड़ इलाके में लोगों के कुचलने की घटना का वीडियो बरामद किया है. गोंडा का निवासी सद्दाम शेख मूलत कर्नाटक के बेंगलुरु की कंपनी में ट्रक ड्राइवर है. अपने इसी ट्रक से वह भीड़भाड़ वाले इलाके में लोगों को कुचलकर कर मार डालने की फ़िराक में था. यूपी ATS ने बीती 2 जुलाई को सद्दाम शेख को अरेस्ट किया था. सद्दाम शेख से 14 दिन की पुलिस रिमांड के दौरान लगातार पूछताछ की जा रही है.

बता दें कि यूपी ATS को इनपुट मिला था कि जम्मू-कश्मीर का रहने वाला एक संदिग्ध यूपी में रह रहा है और वो आतंकी संगठनों से जुड़ा हुआ है, साथ ही देश विरोधी साजिशों में शामिल है. इस पर उसे पकड़कर ATS हेडक्वार्टर लाया गया. यहां उसने सोशल मीडिया पर किए गए कट्टरपंथी पोस्ट की बात स्वीकार की. साथ ही उसने खुद कबूला कि वो आतंकी बनना चाहता है. उसने ये भी कहा कि जिहाद की राह पर जाने के लिए वो अपनी बारी की प्रतीक्षा कर रहा था. सद्दाम शेख का ये कुबूलनामा उसके जहरीले मंसूबों को दर्शाता है. बता दें कि, सद्दाम 3 बच्चों का बाप है, लेकिन उसे किसी की परवाह नहीं, वह मजहबी कट्टरपंथ में अँधा होकर लोगों को रौंदकर मारना चाहता है और जिहाद करना चाहता है. 

वहीं, इस मामले में सद्दाम की बीवी और सास ने हैरान करने वाली बात बताई हैं. सद्दाम की बीवी रुबीना ने कहा है कि वो गोंडा का निवासी नहीं है. वर्ष 2005 में गुजरात के लालापुरवा का निवासी राकेश उसको लेकर आया था, तब से वो यहीं रह रहा था. गांव में कट्टरपंथी सद्दाम को जमीन दिलाई गई. इसके बाद 2010 में गांव के पूर्व प्रधान के रेशम फार्म में काम करने वाले खान साहब और गांव के पूर्व प्रधान कल्लन ने सद्दाम से रुबीना का निकाह करा दिया था.   

रुबीना ने बताया है कि सद्दाम का आधार कार्ड और राशन कार्ड व अन्य दस्तावेज, गांव के प्रधान गुड्डू सिंह ने तैयार करवाए थे. वो गोंडा में काफ़ी शांत रहता था और कर्नाटक में रहकर गाड़ी चलाता था. वो अक्टूबर में गांव आया था. रुबीना का कहना है कि, यदि सद्दाम देश के विरोध में काम करता था, तो उसे जरूर सजा मिले.

भारत को इस्लामी राष्ट्र बनाना था मकसद:-

बता दें कि बीते 2 जुलाई को यूपी ATS ने सद्दाम शेख को गिरफ्तार किया था. इससे पहले एक अन्य आतंकी रिज़वान को भी पकड़ा गया था.  इस दौरान सद्दाम शेख को 14 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया था. रिपोर्ट के अनुसार, इन दोनों आतंकियों का लक्ष्य भारत में जिहाद फैलाकर देश को इस्लामिक राष्ट्र बनाना था. पूछताछ और जांच में पता चला था कि ये दोनों देश में मुसलमानों की सेना बनाना चाहते थे, ताकि ये लोग भारत में शरिया कानून लागू कर सकें और देश को इस्लामिक राष्ट्र बना दें. मगर  इससे पहले ही यूपी ATS ने इन्हें दबोच लिया.

शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया को जेल या बेल ? अब सुप्रीम कोर्ट के पाले में गेंद

4 करोड़ कमाई और 12 करोड़ का खर्च..! भ्रष्टाचार के मामले में कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व डिप्टी CM ओपी सोनी गिरफ्तार

6 पुल बहे, 8 लोगों की मौत, 4 राष्ट्रीय राजमार्ग सहित 800 सड़कें बंद.., हिमाचल में बारिश का रौद्र रूप   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -