जल्द ही कोरियाई भाषा में रिलीज होगी दृश्यम
जल्द ही कोरियाई भाषा में रिलीज होगी दृश्यम
Share:

इंडिया की पहली मूवी बनी 'दृश्यम', जिसका कोरियन रीमेक बनेगा कान फिल्म फेस्टिवल में मुहर लग चुकी है, पैनोरमा स्टूडियोज और एंथोलॉजी स्टूडियोज ने की साझेदारी मलयालम में रिलीज होने के उपरांत इसे 7 भाषाओं में बनाया गया, इसमें तीन विदेशी लैंग्वेज हैं बता दें कि 'दृश्यम' के नाम एक और कामयाबी जुड़ चुकी है। अजय देवगन की फिल्म का अब कोरियन रीमेक बनने जा रहा है। 

इसकी अनाउंसमेंट कान फिल्म फेस्टिवल में किया गया है। पैनोरमा स्टूडियोज और एंथोलॉजी स्टूडियोज के मध्य  मूवी को लेकर साझेदारी हुई है। ऐसा पहली बार हुआ है, जब किसी भारतीय मूवी का कोरियन भाषा में रीमेक बनने वाला है। 'दृश्यम' सबसे पहले 2013 में मलयालम भाषा में बनी थी, जिसमें मोहनलाल लीड रोल में रहे थे। अब तक इसे 7 भाषाओं में भी बनाया जा रहा है, इसमें से तीन विदेशी लैंग्वेज भी जोड़ दी गई है। अब ये 8वीं बार कोरियन भाषा में बनने जा रही है। इसके एक्टर का नाम जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

खबरों की माने तो अब कोरियाई भाषा में 'दृश्यम' बनने वाली है। पैनोरमा स्टूडियोज-एंथोलॉजी स्टूडियोज ने कान फिल्म फेस्टिवल में ऑफिशियल एलान कर दिया था। कुमार मंगत पाठक के पैनारोमा स्टूडियोज और एंथोलॉजी ने कोरिया में Drishyam फ्रेंचाइजी के रीमेक के लिए साझेदारी का एलान किया है। इस फिल्म में 'पैरासाइट' एक्टर सॉन्ग कांग हो एक्टिंग करेंगे और डायरेक्टर किम जी वून होंगे।

हॉलीवुड में हड़ताल बॉलीवुड के लिए है परेशानी का सबब

Dwayne Johnson के डिप्रेशन के शिकार होने पर आया बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का रिएक्शन

बच्चे को जन्म देने से पहले रिहाना ने करवाया ऐसा फोटोशूट, हर कोई रह गया दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -