वेंटिलेटर पर हैं दृश्यम के डायरेक्टर निशिकांत कामत, फैली निधन की अफवाह
वेंटिलेटर पर हैं दृश्यम के डायरेक्टर निशिकांत कामत, फैली निधन की अफवाह
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को दृश्यम, मदारी और फोर्स जैसी शानदार फिल्में देने वाले डायरेक्टर निशिकांत कामत का निधन हो गया है. ऐसी खबरें इस समय तेजी से वायरल हो रहीं हैं जो गलत है. निशिकांत कामत हैदराबाद के एक अस्पताल में एडमिट है. निशिकांत कामत के निधन की खबर पर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने एक सोशल मीडिया पोस्ट पर पोस्ट किया था.

जी दरअसल मुकेश छाबड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'रेस्ट इन पीस निशिकांत कामत सर'. आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते दिनों ही खबरें आईं थीं कि उनकी तबियत के बिगड़ने के कारण उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. वहीं उसी समय उन्हें हैदराबाद के Asian Institute of Gastroenterology में एडमिट करवाया गया था. निशिकांत ICU में एडमिट हैं उनकी स्थिति क्रिटिकल है.

निशिकांत को लिवर संबधी समस्या है और इसके अलावा उन्हें कुछ दूसरे इनफेक्शन भी है. निशिकांत एक एक्टर भी है उन्होंने जॉन की फिल्म रॉकी हैंडसम में विलेन का किरदार निभाया था. उनकी इस फिल्म को सभी ने खूब पसंद किया था. वहीं इसके अलावा उन्होंने फिल्म भावेश जोशी में भी अहम किरदार निभाया था. फिलहाल रितेश देशमुख ने ट्वीट कर उनके निधन की अफवाहों पर लगाम लगा दी है.

 

बेंगलुरु हिंसा: 58 और लोगों की हुई गिरफ्तारी, बढ़ाई गई धारा 144 की अवधि

जैकोबाइट सीरियन कैथेड्रल चर्च को एर्नाकुलम प्रशासन ने अपने कब्जे में लिया

हिमाचल के 1334 कोरोना पॉजिटिव मरीजों में से 529 लोग हो जाएंगे एक हफ्ते के अंदर स्वस्थ: स्वास्थ्य विभाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -