नाव चलाते शख्स को मछली ने मार दिया जोरदार थप्पड़, देखें वीडियो
नाव चलाते शख्स को मछली ने मार दिया जोरदार थप्पड़, देखें वीडियो
Share:

जानवर को अगर छेड़ा जाये तो वो आपके साथ कुछ भी कर सकते हैं. कई बार ये भयानक भी हो जाता है और कई बात हंसी भरा भी ही जाता है. ऐसे ही एक किस्सा बताने जा रहे हैं. समंदर में चप्पू चला रहे एक शख्स को मछली ने जोरदार थप्पड़ जड़ दिया है. यह वाकया न्यूजीलैंड का है. मछली के थप्पड़ मारने का वीडियो भी इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुआ है. आइये आपको बता देते हैं क्या रहा पूरा मामला जिससे आपको भी हंसी आ जाएगी. 

दरसल, जो वीडियो वायरल हुई है उसमें कुछ लोग समंदर में नाव पर बैठकर चप्पू चला रहे हैं. तब ही नाव सवार एक शख्स पर सील हमला कर देती है. पानी से निकलकर सील इस शख्स को जोरदार थप्पड़ जड़ देती है. इस सील ने एक ऑक्टोपस को अपने पंजों में जकड़ रखा था. अचानक सील ने अपने पंजों से ऑक्टोपस को पानी से उठाया और काइली के चेहरे पर जोरदार थप्पड़ मारा. आपकी जानकारी के लिए भी बता दें न्यूजीलैंड के Kaikōura समुद्र तट पर कायाकर काइली मूलिन अपने दोस्तों के साथ नाव चला रह थे. 

इतना ही नहीं काइली ने कहा है कि ‘यह उनकी जिंदगी के सबसे बेहतरीन अनुभवों में से एक है. वो इसे कभी भूल नहीं सकते.’ काइली ने कहा कि मैंने महसूस किया कि सील की मजबूत भुजाएं मेरे गाल पर पड़ी थीं. यह मंजर उनके नाव में लगे कैमरे में कैद हो गया. इस वीडियो को काइली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए काइली ने लिखा कि ‘गलत जगह, सही समय (wrong place, right time). मुझे एक सील से थप्पड़ पड़ा. अद्भुत है ना.’ 

भारत की कुछ ऐसी जगह जहां लड़कियां बाल खुले नहीं रख सकती ना मोबाइल चला सकती

Video : 60 फीट ऊंचे पुल से बेस्ट फ्रेंड ने दिया दोस्त को धक्का, फेफड़े फटे-पसलियां टूटी

Video : क्लास में टीचर पढ़ा रहा था प्यार के फॉर्मूले और इसके बाद जो हुआ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -