गरीबी से पिता हुआ परेशान, ले ली अपने ही परिवार की जान
गरीबी से पिता हुआ परेशान, ले ली अपने ही परिवार की जान
Share:

पानीपत: कहते हैं व्यक्ति सब बन जाये बस गरीब न बने क्यूंकि गरीबी व्यक्ति से कब क्या करवा दे ये कोई नही जानता. ऐसा ही एक मामला पानीपत की जगदीश कॉलोनी में रविवार को देखने मिला जहाँ एक पिता नें गरीबी से तंग आकर खुद तो जहर खाया ही साथ में उसने अपनी तीनो मासूम सी बच्चियों को भी जहर खिला दिया.

जानकारी के मुताबिक पवन कुमार (32) टैंपो चलाता है. तथा वो पैसे न होने की वजह से बहुत ही मानसिक तनाव में था. रविवार को पत्नी के काम पर जाते ही उसने जहर खा लिया तथा उस वक़्त घर में उपस्थित तीनो बेटियों को भी उसने जहर खिला दिया. जिससे एक बच्ची की मृत्यु हो गई तथा पिता सहित 2 बच्चियों की हालत अभी गंभीर बनी हुई हैं. जिन्हें सर्वप्रथम पानीपत के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था किन्तु हालत गंभीर होने पर उन्हें खानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है.

तीनों बच्चियों की उम्र इस प्रकार 5 वर्षीय बेटी डिंपल, 3 वर्षीय टोटली और 5 महीने की माफी हैं. जिनमें से इलाज के दौरान टोटली की मृत्यु हो चुकी हैं तथा डिम्पल और माफ़ी को पिता सहित गंभीर हालत में खानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. पुलिस मामलें की अभी जांच कर रही हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -