पीएम के चार ड्रीम प्रोजेंक्ट में मप्र का प्रथम स्थान
पीएम के चार ड्रीम प्रोजेंक्ट में मप्र का प्रथम स्थान
Share:

इंदौर : ब्रिलियंट कंवेशन सेंटर में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय शहरी विकास मंत्री वेकैंया नायडू और लोक सभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन की मौजूदगी में स्मार्ट सिटी प्रोजेंक्ट  की लांचिग हुई । कार्यक्रम की शुरूआत सौ शहरो से आये प्रतिनिधियों,और 26 कंपनियों ,मंत्रियों और अधिकारियों की मौजूदगी में राष्टीय गीत और प्रदेश गान से हुई।

नायडू :
विकास मंत्री नायडू ने सभा को संबोधन करते हुये कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री के पास विजन और मिशन दोनों है। इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पहले चार ड्रीम प्रोजेक्ट में मध्यप्रदेश पहले नंबर पर है। इतना ही नही नायडू बोले कि में आशा करता हूॅ कि प्रदेश के लोंग इस प्रदेश को ओर आगे बढाने में भी योगदान देगे।

शिवराज चैहान :
वही कार्यक्रम के दौरान सीएम ने कहा कि कोई शहर पैसों की दम पर स्मार्ट सिटी नही बना सकता है। पर वही अपनेपन से यह काम आसानी से किया जा सकता है। और  मुझे गर्व की इस मामले में इंदौर सिटी आगें बढ़ रही है।

सुमित्रा महाजन :
लोक सभा अध्यक्ष महाजन ने भी कहा कि जिस प्रकार से हमारा प्रदेश विकसित हो रहा है।उस से प्रदेश की एक  अलग ही छवि का निर्माण हो  रहा है। साथ ही यह भी कहा कि प्रदेश का शहर इंदौर भारत की 20 स्मार्ट सिटी मे शमिल है। इस हमे खुश तो होना ही चहिऐ। पर साथ में इस क्रम को कम करना होगा। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -