'ड्रीम गर्ल' पर बोले आयुष्मान, कहा- यह फिल्म महिलाओं की दुनिया में पुरुषों को शामिल कर...'
'ड्रीम गर्ल' पर बोले आयुष्मान, कहा- यह फिल्म महिलाओं की दुनिया में पुरुषों को शामिल कर...'
Share:

'तुम्हारी सुलू' फिल्म में विद्या बालन के लेट नाइट रेडियो शो की मादक आवाज वाले सिलसिले को आगे बढ़ा रही बॉलीवुड की आगामी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की रिलीज जैसे-जैसे पास आ रही है, इस फिल्म को लेकर दर्शकों के मन में भी कई तरह के सवाल उठ रहे हैं और अपनी हर फिल्म से कोई न कोई संदेश देने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना ने हाल ही में कहा है कि 'ये फिल्म महिलाओं की दुनिया में पुरुषों को शामिल कर काफी बारीकी से सामाजिक रूढ़ियों को तोड़ने की बात करती है. अभिनेता से सवाल किया गया था कि आखिर इस फिल्म से क्या बात कहना चाहते हैं. इस पर उन्होंने अपनी बात रखीं.

अभिनेता आयुष्मान ने आगे कहा कि फिल्म ड्रीमगर्ल का मुख्य उद्देश्य समाज में व्याप्त महिलाओं की इच्छाओं की तरफ ध्यान न दिए जाने की तरफ लोगों को आकर्षित करना है.  उनके मुताबिक़, फिल्म में मेरा किरदार बिल्कुल वही कर रहा है, जो कि पारंपरिक रूप से एक लड़की का काम रहता है और मुझे ऐसा करते हुए जरा भी अजीब नहीं लगा है'

आज की पीढ़ी के दमदार और सफल अभिनेता आयुष्मान खुराना का मानना है कि आज के समय की किसी भी लड़की को अपने सपनों को पूरा करने और सामाजिक रूढ़ियों या परिणामों के बारे में सोचे बिना अपनी पसंद का काम करने को लेकर पूरी तरह सहज होना चाहिए. फिल्म की बात करें तो ड्रीम गर्ल 13 सितंबर को रिलीज होगी.

War Trailer : टाइगर और ऋतिक के बीच शुरू हुआ War, देखें दोनों का एक्शन

Song : रिलीज़ हुआ Pal Pal Dil Ke Paas का टाइटल ट्रैक..

Saaho के लिए एक दिन में 3 शहरों में जाएंगे प्रभास, ऐसा है शेड्यूल

खूबसूरती में हर किसी को टक्कर देती है ईशा कोप्पिकर, कहा- दिल से अभी बच्ची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -