सरसों के फूल को देखकर खुद को रोक नहीं पाई ड्रीम गर्ल
सरसों के फूल को देखकर खुद को रोक नहीं पाई ड्रीम गर्ल
Share:

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी इन दिनों बरसाना के एक प्रोग्राम में पहुंची हैं. वही प्रोग्राम के बाद एक गांव के दौरे पर हेमामालिनी सरसों के खेत में फूलों को देखकर अपने आपको रोक नहीं पाईं. उन्होंने खेत में जाकर सेल्फी लीं.

इस दौरान हेमा ने अपने बयान में कहा कि, "आज के दौर में लड़कियों को घर के आंगन तक ही सीमित नहीं रखना चाहिए, बल्कि उन्हें हर एरिया में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया जाना चाहिए. सुकन्या समृद्धि योजना बेटियों की पढ़ाई के साथ हर एरिया में आगे बढ़ने के लिए ही लाई गई है."

आगे हेमा ने कहा कि, केंद्र व राज्य सरकारें स्त्रियों के कल्याण के लिए कई फायदेमंद योजनाएं संचालित कर रही हैं. इसके बाद जब हेमा से राजनीति में आने से जुड़ा सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि, उन्हें राजनीति में लाने का श्रेय पूर्व दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्ना को जाता है. हेमा ने बताया कि, "सभा में बहुत भीड़ थी जिससे खुश होकर आडवाणी ने बिहार में प्रचार का न्योता दे दिया. उसके बाद तो मैं अक्सर बीजेपी के प्रचार में जाने लगी और 2003 में उन्होंने राज्यसभा सदस्य बनाकर मुझे एक बड़ी जिम्मेदारी भी दे दी." फिलहाल हेमा ग्लैमर की दुनिया से दूर हैं.

ये भी पढ़े

राखी का ओपन चैलेंज : दम है तो पतंजलि के कंडोम बनाओ

अब अजय देवगन जायेंगे मराठी फिल्म इंडस्ट्री में

सलमान की बर्थडे पार्टी में शामिल नहीं होंगे बॉलीवुड के बादशाह

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -