Dream Girl : बजट से दुगनी कमाई कर गई आयुष्मान-नुसरत की कहानी
Dream Girl : बजट से दुगनी कमाई कर गई आयुष्मान-नुसरत की कहानी
Share:

Dream Girl की कमाई धांसू चल रही है. फिल्म की कमाई सभी को बेहद पसंद आ रही है जिसके चलते इसका कलेक्शन भी अच्छा ख़ासा होता जा रहा है. बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) की फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' ने पहले हफ्ते में ही तूफान मचा कर रख दिया है. रिलीज के चार दिनों में ही फिल्म ने बजट से दोगुनी कमाई की है, जो कि अपने आप में ही एक रिकॉर्ड है. तो चलिए आपको बता देते हैं अब तक फिल्म ने कितनी कमाई की है. 

बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक 'ड्रीम गर्ल' ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'सुपर 30' को पछाड़ते हुए टॉप 15 में 11वें नंबर पर अपनी जगह बनाई है. फिल्म ने बीते दिन यानि मंगलवार को 7.40 करोड़ की कमाई की है. इसके अनुसार फिल्म ने 59.40 करोड़ की कमाई कर ली है. भारत के अलावा विदेशों की बात करें तो 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' ने वहां भी दमदार प्रदर्शन किया है. खासकर कनाडा और ऑस्ट्रेलिया जैसे देशों में 'ड्रीम गर्ल' ने करीब 4 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. 

फिल्म के इस प्रदर्शन को देखते हुए कहा जा सकता है कि यह जल्द ही 65 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है. बता दें कि 'ड्रीम गर्ल' ने रिलीज के बाद से ही सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की 'छिछोरे (Chhichhore)' को भी कड़ी टक्कर दी है. इस फिल्म में सबसे खास चीज है आयुष्मान खुराना का पूजा का किरदार, जिसे लेकर लगभग सभी दर्शकों में क्रेज देखने को मिल रहा है.  'ड्रीम गर्ल' से पहले आयुष्मान खुराना 'बरेली की बर्फी (2017)', 'शुभ मंगल सावधान (2017)', 'अंधाधुन (2018)', 'बधाई हो (2018)' और 'आर्टिकल 15 (2019)' जैसी धांसू फिल्में दे चुके हैं.

Collection : बम्पर कमाई के साथ 50 करोड़ पार गई Dream Girl

Collection : बढ़ती जा रही ड्रीम गर्ल की कमाई, तीन दिन में हुए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -