ISL 2015 : दिल्ली डायनामोज और नॉर्थ ईस्ट का मैच 1-1 से ड्रॉ

ISL 2015 : दिल्ली डायनामोज और नॉर्थ ईस्ट का मैच 1-1 से ड्रॉ
Share:

दिल्ली डायनामोज और नॉर्थ ईस्ट युनाइटेड के बीच बीते दिन यानि कि मंगलवार को हुआ इंडियन सुपर लीग (ISL) के दूसरे संस्करण के मैच में 1-1 से ड्रॉ रहा और दिल्ली डायनामोज और नॉर्थ ईस्ट युनाइटेड दोनों टीमों को इससे 1-1 प्वॉइंट ही मिला। दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में मैच के बाद दिल्ली डायनामोज की टीम 7 मुकाबलों में से 4 में बेहतरीन जीत का आगाज करने के बाद 13 प्वॉइंट के साथ प्वॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर कब्ज़ा जमाये हुए है, जबकि नॉर्थ ईस्ट के 7 मुकाबलों में 2 में जीत दर्ज करने के साथ 7 प्वॉइंट हो गए हैं और नॉर्थ ईस्ट युनाइटेड 8 टीमों की सूचि में लिस्ट में सातवें नंबर पर है।

घाना के फॉरवर्ड 21 वर्षीय रिचर्ड गाड्जे ने दिल्ली को 37वें मिनट में गोल दागकर 1-0 से बढ़त हासिल कराई जिसके बाद दिल्ली डायनामोज और नॉर्थ ईस्ट युनाइटेड टीमें हाफ टाइम तक कोई गोल दाग नहीं सकीं और हाफ टाइम तक स्कोर 1-0 से मेहमान टीम दिल्ली डायनामोज की झोली में रहा।

इसके बाद तेज गति से खेले गए दूसरे हाफ में दोनों ही टीमों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया लेकिन 72वें मिनट में पुर्तगाल के मिडफील्डर 36 वर्षीय सिमाओ सबरोसा ने काफी आसानी के साथ गोल करते हुए नॉर्थ ईस्ट को बराबरी हासिल कराई।

इसके बाद दोनों ही टीमों ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और अपने-अपने गोलों का बेहतरीन बचाव किया। दिल्ली डायनामोज और नॉर्थ ईस्ट युनाइटेडबी टीमों को कुछ अवसर जरूर मिले लेकिन सफलता किसी को भी नहीं मिल सकी और मुकाबला 1-1 से ड्रॉ पर खत्म हुआ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -