राष्ट्रपति उम्मीदवार  द्रौपदी मुर्मू ने ओडिशा में बीजद, भाजपा नेताओं से मुलाकात की
राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने ओडिशा में बीजद, भाजपा नेताओं से मुलाकात की
Share:

भुवनेश्वर:  राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के अध्यक्ष पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने शुक्रवार को बीजद और भाजपा विधायकों और सांसदों के साथ बैठक कर 18 जुलाई को होने वाले चुनाव के लिए अपना समर्थन मांगा।

मुर्मू ने मुख्यमंत्री के साथ उनके घर नवीन निवास में दोपहर का भोजन करने से पहले भाजपा और बीजद के सांसदों और विधायकों से व्यक्तिगत रूप से मुलाकात की। पुरी से बीजद विधायक केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत  पिनाकी मिश्रा ने भी भोजन में भाग लिया।

बीजद विधायकों और सांसदों और ओडिशा के मूल निवासी मुर्मू ने ओडिशा विधानसभा के सम्मेलन कक्ष में चर्चा की। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक भी बैठक में आए थे।

बीजद विधायक अरुण कुमार साहू ने कहा कि पार्टी से जुड़े किसी भी व्यक्ति को मुर्मू का समर्थन करना चाहिए क्योंकि मुख्यमंत्री पहले ही कह चुके हैं कि वह राष्ट्रपति चुनाव में उनका समर्थन करेंगी।

इसके बाद एनडीए उम्मीदवार ने बीजद सांसदों के साथ बैठक के बाद राज्य अतिथि गृह में ओडिशा के भाजपा सदस्यों और सांसदों का दौरा किया।

मुर्मू ने मुख्यमंत्री के साथ उनके घर नवीन निवास में दोपहर का भोजन करने से पहले भाजपा और बीजद के सांसदों और विधायकों से व्यक्तिगत रूप से मुलाकात की। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत उनके साथ थे। पुरी से बीजद विधायक पिनाकी मिश्रा ने भी भोजन में भाग लिया।

मुर्मू का इससे पहले भुवनेश्वर के हवाई अड्डे पर एक अनुदान स्वागत किया गया था। मुर्मू ओडिशा के एक आदिवासी नेता हैं और भारतीय राज्य की राज्यपाल नियुक्त होने वाली पहली महिला हैं। वह इतिहास की दूसरी महिला राष्ट्रपति और चुनी जाने पर पहली आदिवासी नेता बन जाएंगी।

बालू, मौरंग, गिट्टी की कालाबाज़ारी पर सख्त हुए सीएम योगी, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

दिल्ली: यमुना नदी में नहाने गए 4 युवक डूबे, 3 के शव बरामद, 1 लापता

चंडीगढ़ के एक स्कूल में पेड़ गिरने के कारण एक छात्र की मौत, 12 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -