कोविड को लेकर डॉ रोजर हॉडकिंसन ने कही ये बात

Nov 28 2020 10:20 AM
कोविड को लेकर डॉ रोजर हॉडकिंसन ने कही ये बात

शीर्ष रोग विशेषज्ञ डॉ. रोजर हॉडकिंसन ने अल्बर्टा में कनाडाई सरकारी अधिकारियों को एक फोन सम्मेलन के दौरान बताया कि कोरोना वायरस महामारी "एक अनचाही जनता पर सबसे बड़ा धोखा है।" Hodkinson, जो एक बायोटेक कंपनी के CEO हैं जो COVID परीक्षण करते हैं, , "मीडिया और राजनेताओं द्वारा संचालित पूरी तरह से सार्वजनिक उन्माद है।" हम देख रहे हैं "राजनीति चिकित्सा खेल, और यह एक बहुत ही खतरनाक खेल है।"

सकारात्मक परीक्षण के परिणाम का मतलब नैदानिक संक्रमण नहीं है, वे कहते हैं। सभी परीक्षण बंद कर देने चाहिए क्योंकि उनके द्वारा उत्पादित झूठी संख्या "सार्वजनिक उन्माद ड्राइविंग" है। होडकिंसन का कहना है कि 65 वर्ष से कम उम्र के लोगों के लिए मृत्यु का जोखिम "तीन-तीन हजार में से एक" है और यह केवल "सिर्फ एक और बुरा फ्लू" के लिए समाज को बंद करने के लिए "अपमानजनक" है।

डॉ. रोजर हॉडकिंसन ओटावा में रॉयल कॉलेज ऑफ़ फिजिशियन और सर्जन समिति के पूर्व अध्यक्ष हैं, वे एक बार एडमॉन्टन, अल्बर्टा में एक बड़ी निजी चिकित्सा प्रयोगशाला के सीईओ थे, और पिछले 20 वर्षों से एक मेडिकल के अध्यक्ष के रूप में इस पद पर बने हुए हैं। नॉर्थ कैरोलिना स्थित बायोटेक्नोलॉजी कंपनी ने फिलहाल कोविड-19 टेस्ट बेचने का काम किया है। वह पैथोलॉजी में एक चिकित्सा विशेषज्ञ हैं, जिसमें वायरोलॉजी भी शामिल है, जिन्होंने यूके में कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय में प्रशिक्षण लिया है - वह इस विषय पर बोलने के लिए पूरी तरह से तैनात हैं।

ट्रम्प ने बिडेन की जीत के बाद व्हाइट हाउस छोड़ने की प्रतिबद्धता जताई

लांच हुआ दुनिया का सबसे महंगा बैग, लगीं हैं सोने की तितलियाँ

राज्यपाल ने कहा, साओ पाउलो निशान के बाद सिनोवाक वैक्सीन का कर सकते है उपयोग