भाजपा में डॉ. राजीव बिंदल के एक फेसबुक अपडेट ने बढ़ाई हलचल
भाजपा में डॉ. राजीव बिंदल के एक फेसबुक अपडेट ने बढ़ाई हलचल
Share:

शिमला: पूर्व हेल्थ मिनिस्टर एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल के एक फेसबुक अपडेट ने राज्य बीजेपी में हलचल उत्पन्न कर दी है. रविवार रात्रि को 11 बजे डॉ. बिंदल ने अपने अधिकृत पेज पर एक फेसबुक अपडेट करते हुए बीजेपी के संगठन तथा सरकार दोनों को एक प्रकार से कठघरे में खड़ा कर दिया. बिंदल ने लिखा ... भाजपा ने क्या खोया, क्या पाया व भ.ज.प. सरकार ने क्या खोया, क्या पाया इसका आकलन करना चाहिए.

वही उनके इस फेसबुक अपडेट पर सोलन समेत सम्पूर्ण राज्य में राजनीती गर्मा गई है. बीजेपी दिग्गज बिंदल के सोशल मीडिया में बीजेपी के स्थान पर भ.ज.प. लिखने को भी राजनीती पंडित अलग नजर से देख रहे हैं. इसमें भ से बीजेपी के अतिरिक्त राज्य के दो बड़ेे नेताओं के नाम के प्रथम अक्षर माने जा रहे हैं. ध्यान हो कि बीते दिनों सैनिटाइजर घोटाले में कथित रूप से डॉ. बिंदल का नाम आने पर उन्होंने नैतिक आधार पर राज्य अध्यक्ष पद से रेसिग्नेशन दे दिया था.

वही अब हाल ही में उन्हें केस में क्लीन चिट मिल गई है, किन्तु सरकार तथा संगठन के महत्वपूर्ण पदों पर रह चुके डॉ. बिंदल के राज्य की सियासत में एक प्रकार हाशिये पर जाने की टीस स्पष्ट झलक रही है. उनके सपोटर्स ने देर रात को कमेंट्स से राजनीती गर्मा दी थी. डॉ. बिंदल ने एक अन्य फेसबुक अकाउंट की पोस्ट साझा की है, जिसमें उनके चित्र के साथ लिखा है-ऐ मेरे पांव के छालों, जरा लहू उछालो, राष्ट्र के कुछ सिरफिरे लोग मेरे सफर का निशां मांगेंगे. वही उनकी इस पोस्ट ने पुरे राज्य की सियासत में हड़कंप मचा दिया है. 

फेसबुक हेट स्पीच केस: राहुल गाँधी बोले- तुरंत जांच हो, दोषियों पर कार्रवाई की जाए

भाजपा को बड़ा झटका, मप्र उपचुनाव के पहले कोरोना संक्रमित हुए प्रभात झा

VIDEO: नाव में बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने पहुंचे सीएम शिवराज, कहा- हरसंभव मदद करेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -