तमिलनाडु के सूखा प्रभावित किसानों से मिले डॉ. विश्वास, केजरीवाल को दी नसीहत
तमिलनाडु के सूखा प्रभावित किसानों से मिले डॉ. विश्वास, केजरीवाल को दी नसीहत
Share:

नई दिल्ली : लोकप्रिय कवि और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय नेता डाॅ. कुमार विश्वास ने जंतर-मंतर पर तमिलनाडु के किसानों से भेंट की, इस दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उन्होंने सलाह दी। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को किसानों की परेशानियों को ध्यान से सुनना चाहिए। गौरतलब है कि दिल्ली नगर निगम हेतु मतदान समाप्त होने के बाद आम आदमी पार्टी के नेता डाॅ. कुमार विश्वास तमिल किसानों को समर्थन देने हेतु जंतर-मंतर पहुंचे।

डाॅ. कुमार विश्वास ने कहा कि किसानों को जिन हालातों से गुजरना पड़ रहा है और जो प्रदर्शन के दौरान उन्हें करना पड़ रहा है वह सब सभ्य समाज के लिए सही नहीं है। भारतीय जनता पार्टी पर टिप्पणी करते हुए आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता डाॅ. कुमार विश्वास ने कहा कि जंतर मंतर के आक्रोश को लेकर यदि ध्यान नहीं दिया गया तो फिर सरकार किस हालात का सामना करेगी यह तो कांग्रेस की हालत से ही पता चल जाता है।

कांग्रेस से बेहतर बात यह कोई और नहीं कह सकता है। केंद्र सरकार को यह समझना होगा कि राजनीति चुनाव नहीं है। आम आदमी पार्टी के नेता द्वारा कहा गया कि चुनावी आचार संहिता लागू हो जाने के चलते वे यहां तक नहीं पहुंच पाए थे मगर अब पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि किसान अपनी फसल बर्बादी से, सूखे से कर्ज के बोझ से और चूहे, सांप व घास से फसलों को होने वाले नुकसान से परेशान हैं। उन्हें विरोधस्वरूप मूत्र तक पीना पड़ रहा है।

गौरतलब है कि तमिलनाडु के किसान जंतर मंतर पर कई दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं। लगभग 41 दिनों से तमिलनाडु के किसान आर्थिक सहायता और कर्ज माफी की मांग को लेकर दिल्ली के जंतर मंतर पर बैठे थे। आंदोलन को लेकर उन्होंने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी से भेंट की थी। मुख्यमंत्री के आश्वासन के बाद अब उन्होंने अपना आंदोलन 25 मई तक के लिए टाल दिया। राज्य के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने किसानों से अपील की थी कि वे आंदोलन समाप्त कर दें उनकी मांगें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने भी रखी जाऐंगी।

जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे तमिल किसानों से मिले सीएम पलानीसामी

दहेज़ देने में असर्मथ पिता ने लगाई फांसी

जंतर-मंतर पर तमिलनाडु के किसानों ने पिया पेशाब, कल खाएंगे मानव मल

मिशन बुंदेलखंड पर निकले योगी, औचक निरीक्षण में मिली अव्यवस्थाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -