कनिका कपूर पर भड़के गायक बप्पी लहिरी, कहा- 'गैर जिम्मेदाराना रवैया है'
कनिका कपूर पर भड़के गायक बप्पी लहिरी, कहा- 'गैर जिम्मेदाराना रवैया है'
Share:

आप जानते ही हैं कि इस समय बॉलीवुड की मशहूर गायिका कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं और उन्हें लेकर एक के बाद एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है. जी दरअसल बीते दिनों ही वह लखनऊ के होटल ताज में आयोजित हुई एक पार्टी में पहुंचीं थीं और इस पार्टी में गायिका लंदन से लौटने के बाद शामिल हुई थीं. वहीं खबरों के मुताबिक इस दौरान ही वह संक्रमित थी और कनिका को लखनऊ के अस्पताल में आइसोलेशन में रखा गया है.

केवल इतना ही नहीं यूपी सरकार ने उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर दी है और अब कनिका से जुड़े इस मामले पर गायक बप्पी लहिरी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा- 'अगर वो लंदन में थीं तो उन्हें भारत अभी नहीं आना चाहिए था. ये उनकी गलती है और गैर जिम्मेदाराना रवैया है. मैं भगवान गणेश को बहुत मानता हू्ं. प्रार्थना करता हूं कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएं.' आप सभी को बता दें कि कनिका को लखनऊ के केजीएमयू के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है और गायिका ने कोरोना संक्रमित होने के बाद एक बयान भी जारी किया है.

उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी देते हुए लिखा था- 'आखिरी चार दिनों के बीच में उन्हें फ्लू के लक्षण समझ आए और जब उन्होंने इसकी जांच करवाई तो कोविड 19 पॉजिटिव पाई गईं.' वैसे आइसोलेशन वार्ड में जाने के बाद अब गायिका ने डॉक्टर्स पर आरोप लगाना शुरू कर दिया. उन्होंने हाल ही में एक निजी न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि, 'उन्हें एक अकेले कमरे में रखा गया है जहां खाने-पीने को कुछ नहीं है. डॉक्टर्स उनकी मदद करने की बजाए उन्हें डांट लगा रहे हैं और धमका रहे हैं.' इसी के साथ कनिका इस समय ट्रोल भी खूब हो रहीं हैं.

पीएम मोदी पर भड़की यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा - 'थाली बजाने की बजाय आर्थिक गिरावट पर ध्यान दो'

कोरोना वायरस से डरीं सुष्मिता सेन, किया इमोशनल पोस्ट

कार्तिक आर्यन के वीडियो को देखते ही बोले पीएम मोदी- 'ये है कोरोना का पंचनामा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -