'ये और कुछ नहीं बस BJP का लाया हुआ शगूफा है', लव जिहाद के सवाल पर बोले डॉ. गोविंद सिंह
'ये और कुछ नहीं बस BJP का लाया हुआ शगूफा है', लव जिहाद के सवाल पर बोले डॉ. गोविंद सिंह
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में बीते कुछ वक़्त से ‘लव जिहाद’ को लेकर निरंतर भाजपा नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं। वही इस बीच नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने कहा है कि लव में लट्ठ नहीं चलते न जिहाद होता है। पत्रकारों के सवाल के जवाब में उन्होने कहा कि यदि लव होगा तो जिहाद होगा ही नहीं। ये और कुछ नहीं बस भाजपा का लाया हुआ शगूफा है। इसी के साथ उन्होेन चुटकी लेते हुए कहा कि ये मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और वीडी शर्मा से पूछो कि लव जिहाद क्या है यदि उन्होने लव किया है तो...हमने तो लव किया नहीं है।

हाल ही में सीएम ने फिर कहा कि लव जिहाद को पनपने नहीं दिया जाएगा। मुख्यमंत्री शिवराज के साथ गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा समेत कई नेता मंत्री बार बार दोहरा रहे हैं कि किसी भी सूरत में ‘लव जिहाद’ सहन नहीं किया जाएगा। इसी बात पर जब मीडिया ने नेता प्रतिपक्ष से सवाल किया तो उन्होने बड़े ही मजेदार अंदाज में मुख्यमंत्री एवं वीडी शर्मा पर चुटकी ले ली। उन्होने कहा कि ‘बार बार लव जिहाद... हम नहीं समझते कि लव जिहाद क्या होता है। अरे... लव होगा तो जिहाद होगा ही नहीं। जब प्रेम होगा तो लट्ठ क्यों चलेगा... ये भाजपा का लाया हुआ शगूफा है। जब लव होता है जो लट्ठ थो़ड़ी चलता है जिहाद थोड़ी होता है... प्रेमभाव चलता है।’

तत्पश्चात, आगे हंसते हुए उन्होने कहा कि ‘अब ये आगे शिवराज सिंह से पूछो या वीडी शर्मा बताएंगे कि लव जिहाद होता क्या है. यदि उन्होने लव किया है तो हमने तो किया नहीं है।’ ये बात बोलते बोलते वो स्वयं हंस पड़े तथा वहां उपस्थित सभी लोगों की हंसी छूट गई। इस प्रकार लव जिहाद के सवाल पर डॉ. गोविंद सिंह ने उल्टे मुख्यमंत्री एवं वीडी शर्मा से ही लव और जिहाद दोनों को लेकर सवाल पूछ लिया है।

'अंधों में काना राजा' हैं नितीश कुमार, बात ऐसी करते हैं जैसे बिहार को अमेरिका बना दिया हो - PK का बड़ा हमला

'पाकिस्तान के लिए मोदी से बड़ा दुश्मन है इमरान खान..', PAK रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ का बड़ा बयान

कांग्रेस छोड़कर अपना अलग प्लेन उड़ाएंगे पायलट ? 'प्रगतिशील कांग्रेस' के नाम से नई पार्टी बनाने की अटकलें तेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -