पैसे नहीं निकाल पाए, तो ATM मशीन ही उखाड़ ले गए चोर...आगरा का मामला
पैसे नहीं निकाल पाए, तो ATM मशीन ही उखाड़ ले गए चोर...आगरा का मामला
Share:

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक बेहद हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है. दरअसल यहां चोर पूरी ATM मशीन ही उठाकर ले गए. वारदात के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. बता दें आगरा में ATM चोरी की ये वारदात शुक्रवार को हुई. घटना की सूचना मकान मालिक ने पुलिस को दी जिसके बाद ताजगंज थाने में मामला दर्ज किया गया.

पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि ATM बिना फाउंडेशन बनाए रख दिया गया था और एटीएम रूम में मशीन के अलावा कहीं भी CCTV कैमरा नहीं लगा हुआ था. उन्होंने बताया कि पुलिस ने आसपास लगे कैमरों की फुटेज खंगाल रही है. उन्होंने बताया कि बदमाश पुलिस के पहुंचने से पहले ही ATM को गाड़ी में लोड करके भाग गए. SSP सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि ATM में 8 लाख 30 हजार रुपये थे. बदमाशों का सुराग तलाशने का प्रयास किया जा रहा है.

दरअसल पहले चोरों ने ATM से पहले पैसे निकालने का प्रयास किया, किन्तु जब उन्हें सफलता नहीं मिली तो उन्होंने ATM मशीन ही उखाड़ ली और गाड़ी पर रखकर अपने साथ ले गए. पुलिस अधिकारी का कहना है कि चोरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्हें पुलिस जल्द पकड़ लेगी. मामले की जांच की जा रही है. हम आरोपियों की तलाश रहे हैं.

दर्दनाक! जंगल में घसीटकर नाबालिग से किया सामूहिक दुष्कर्म, लाश देखकर काँप उठी पिता की रूह

क्या आपको लोन चाहिए..? एक फ़ोन कॉल और आप भी हो सकते हैं बड़ी ठगी के शिकार

जिला अस्पताल से चोरी हुआ 4 दिन का नवजात, कैमरे में दिखी बच्चे को ले जाती हुई महिला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -