ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट ने किया 15 साल की नाबालिग संग यौन शोषण!
ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट ने किया 15 साल की नाबालिग संग यौन शोषण!
Share:

फ्रांस के स्टार स्विमर यानिक एग्नेल पर 15 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म और यौन शोषण का आरोप लगा है. हाल ही में इस मामले के बारे में मेलहाउस प्रोसेक्यूटर के ऑफिस ने कहा कि स्विमर यानिक के खिलाफ शनिवार (11 दिसंबर) को ही जांच शुरू हुई है. आप सभी को बता दें कि यानिक दो बार के ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट हैं. जी हाँ, दोनों पदक उन्होंने 2012 लंदन ओलंपिक में जीते थे.

आप सभी को बता दें कि शहर के पब्लिक प्रोसेक्यूटर एडविग रॉक्स-मोरिजोत ने इस बारे में बात करते हुए कहा, '29 साल के तैराक यानिक को ज्यूडिशियल सुपरविजन में रखा गया है. यानिक को गुरुवार (9 दिसंबर) को ही पेरिस में गिरफ्तार कर लिया गया था. यहां से उन्हें पुलिस कस्टडी में ईस्टर्न फ्रांस के शहर मेलहाउस लाया गया.' इस मामले में प्रोसेक्यूटर का कहना है शिकायत के मुताबिक, यह मामला 2016 का बताया जा रहा है. इस मामले में 15 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म और यौन शोषण की शिकायत की गई है.

कहा जा रहा है यानिक ने साल 2014 में मेलहाउस स्विमिंग क्लब जॉइन किया था और यहां उन्होंने करीब 2 साल ट्रेनिंग की. वहीं इससे पहले वह साल 2012 ओलंपिक में दो गोल्ड जीत चुके थे. कुछ मीडिया रिपोर्ट को माने तो इस मामले में कई स्विमर्स और पूर्व स्विमर्स से पूछताछ की गई है. आप सभी को बता दें कि इसी मेलहाउस क्लब में 2000 ओलंपिक के सिल्वर मेडलिस्ट रोक्साना मारासिनिएनु भी ट्रेनर रहे हैं. इस समय रोक्साना फ्रांस के स्पोर्ट्स मिनिस्टर हैं और यह मेलहाउस क्लब कई और भी धोखाधड़ी जैसे मामलों के कारण भी विवादों में रहा है. इनमे ज्यादातर मामले 2016 के ही हैं.

बेटी को देख बिगड़ी बाप की नियत, किया दुष्कर्म

पति से झगड़ा करके मायके जा रही थी महिला, रास्ते में हुआ गैंगदुष्कर्म, फिर 2 लाख में बेच डाला

नर्सिंग की छात्रा का छलका दर्द, कहा- "डॉक्टर ने मरे साथ किया..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -