सिवान: तालाब में डूबने से भाई-बहन की मौत, परिवार में मातम
सिवान: तालाब में डूबने से भाई-बहन की मौत, परिवार में मातम
Share:

सिवानः बिहार के सिवान जिले के जीबी नगर तरवारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कर्णपुरा गांव स्थित तालाबमें डूबने के चलते रविवार की शाम चचेरे भाई-बहन की मौत हो गई. दोनों को डूबता देख मौके पर मौजूद लड़की की दो अन्य सहेलियों में चीख-पुकार मचाना शुरू कर दिया. उनकी आवाज सुनकर आसपास के लोग तालाबमें पहुंचे. बहुत मशक्कत कर भाई-बहन के शव को पानी से बाहर निकाला जा सका.

जानकारी के मुताबिक, कर्णपुरा गांव के निवासी रामदयाल यादव के पुत्र सूरज यादव (25 वर्ष) अपनी चचेरी बहन राधिका कुमारी (14 वर्ष) के साथ उनकी गांव की ही दो सहेलियों के साथ पास के तालाबमें नाव से घूमने गए हुए थे. इस दौरान नाव की पटी फंसने पर उसे छुड़ाने के लिए सूरज यादव पानी में जैसे ही उतरा, वह डूबने लगा. उसे डूबता देखकर उसकी चचेरी बहन राधिका कुमारी, उसे बचाने के लिए पानी में उतरी तो वह भी डूबने लगी.

वहीं उनकी दोनों सहेलियां नाव पर ही थीं. जिन्होंने बाद में किसी प्रकार खुद को बचाया. इधर, भाई बहन की डूबने से मौत की खबर सुनते ही इलाके में हड़कंप मच गया.  वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. आसपास के लोग, मृतक के परिवार वालों को ढांढस बंधाने लगे. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची जीबी नगर तरवारा थाना की पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल पहुंचा दिया.

गुजरात में भारत बायोटेक के नए संयंत्र से कोवैक्सिन का पहला बैच किया गया जारी

UNSC ने अफगानिस्तान संकट पर तालिबान से जुड़े सभी संदर्भ को किया डिलीट

ग्रेजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट-बायोटेक्नोलॉजी का परिणाम हुए घोषित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -