'राहुल-सोनिया के खिलाफ चल रहे भ्रष्टाचार के मुकदमों में हो रही देरी..', स्वामी का पीएम मोदी को पत्र
'राहुल-सोनिया के खिलाफ चल रहे भ्रष्टाचार के मुकदमों में हो रही देरी..', स्वामी का पीएम मोदी को पत्र
Share:

नई दिल्ली: मोदी सरकार को कई मुद्दों पर घेरने वाले भाजपा के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने एक बार फिर अपनी ही सरकार को आईना दिखाया है. अपने दो टूक बयानों के लिए विख्यात स्वामी ने पीएम नरेंद्र मोदी को एक चिट्ठी लिख उन्हें आगाह किया है. इस पत्र में स्‍वामी ने सोनिया गांधी, राहुल गांधी, पी चिदंबरम, रॉबर्ट वाड्रा अन्य कांग्रेसी नेताओं से संबंधित भ्रष्टाचार के हाई-प्रोफाइल मुकदमों में हो रही देरी पर पीएम मोदी का ध्‍यान खींचा है.

स्वामी ने कहा है कि इन मामलों के निपटारे में हो रही देरी से भाजपा की छवि ख़राब हो रही है. उल्लेखनीय है कि 2014 में भाजपा ने इन्हीं मुद्दों के खिलाफ लड़ने के लिए मुहीम चलाई थी. डॉ स्‍वामी ने पीएम मोदी को लिखे इस पत्र को ट्विटर पर साझा किया है. उन्‍होंने लिखा है कि, 'केंद्र में UPA के कार्यकाल में भ्रष्टाचार के कई केस सामने आए थे. अब इसमें शक नहीं कि सरकार की तरफ से भ्रष्टाचार के ऐसे कई मामलों के अभियोजन में बहुत अधिक देरी हुई है.' इस पत्र में स्वामी ने कांग्रेस नेताओं के भ्रष्टाचार से जुड़े कई मामलों का उल्लेख भी किया है.

बता दें कि भाजपा ने दिल्ली उच्च न्यायालय में लंबित 2जी घोटाला, एयरसेल मैक्सिस INX मीडिया रिश्‍वतखोरी मामले में पी चिदंबरम उनके बेटे सहित नेशनल हेराल्ड मामले में जमानत पर चल रहीं सोनिया गांधी राहुल गांधी के खिलाफ बकायदा अभियान चलाया था. इस पत्र में स्वामी ने सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा का भी नाम लिया है. स्वामी ने कहा है कि वाड्रा के खिलाफ दर्ज कालेधन के मामले में भी कुछ खास नहीं हुआ है.

'रोका तो तोड़कर जाएंगे...,' मुज़फ्फरनगर किसान महापंचायत के लिए राकेश टिकैत ने भरी हुंकार

विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने की कोलंबिया-न्यूयॉर्क की यात्रा

हर्षवर्धन श्रिंगला ने की शीर्ष अमेरिकी अधिकारियों से मुलाकात, अफगान स्थिति पर हुई चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -