मुंबई: बोरीवली के एक इमारत की सातवीं मंजिल में लगी भीषण आग
मुंबई: बोरीवली के एक इमारत की सातवीं मंजिल में लगी भीषण आग
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के बोरीवली में भीषण आग लग गई है। आप सभी को बता दें कि बोरीवली के एक इमारत की सातवीं मंजिल में भीषण आग लगी है और इस बारे में सूचना मिलते ही दमकल विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए। खबरों के अनुसार अब दमकल विभाग के कर्मचारियों ने भीषण आग पर काबू पा लिया है। हालांकि अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि आग किस वजह से लगी। मिली खबर के अनुसार मुंबई के बोरीवली में एक इमारत की सातवीं मंजिल में आग लगी और इस दौरान मौके पर दमकल के अधिकारियों के पहुंचने के बाद आग पर काबू पाया गया।

वहीँ यहाँ ऑपरेशन के दौरान एक दमकल कर्मी घायल हो गया और उसे अस्पताल ले जाया गया। वैसे यह कोई पहला मामला नहीं है। बल्कि आज सुबह ही महाराष्ट्र के बोईसर जखारिया फैब्रिक लिमिटेड नाम की एक कपड़ा फैक्टरी में तेज धमाके के साथ आग लग गई। वहीँ इस हादसे में एक व्‍यक्ति की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

इस घटना के बारे में सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीमें मौके पर पहुंच गई और घायलों को सुरक्षित बाहर निकालकर इलाज के लिए अस्‍पताल पहुंचा दिया। यहाँ भी दमकल विभाग आग पर काबू पाने की कोशिश में लगा हुआ है। वहीँ कुछ दिनों पहले ही महाराष्ट्र में ठाणे जिले के अंबरनाथ इलाके के मंकोली एमआईडीसी में स्थित एक कपड़ा फैक्टरी में भी भीषण आग लग गई थी लेकिन इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं थी।

पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के स्मारक पहुंची कंगना, दी श्रद्धांजलि

1 करोड़ लोगों को कोरोना वैक्सीन देने वाला देश का पहला जिला बना मुंबई

जन आशीर्वाद यात्रा को सफल बनाने के लिए जेपी नड्डा ने की लोगों की सराहना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -