'मुझे महाठग न कहा जाए, अभी मुझपर दोष साबित नहीं..', कोर्ट में सुकेश की अपील
'मुझे महाठग न कहा जाए, अभी मुझपर दोष साबित नहीं..', कोर्ट में सुकेश की अपील
Share:

नई दिल्ली: सुकेश चंद्रशेखर की तरफ से दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में एक याचिका दाखिल की गई है, जिसमें उसने मांग की गई है कि उसे “महाठग” न कहा जाए और अदालत इस संबंध में निर्देश जारी करे। दरअसल, सुकेश चंद्रशेखर का कहना है कि उसे किसी भी अदालत ने अभी तक दोषी नहीं ठहराया है। ऐसे में उसे महाठग कहना उसकी सामाजिक छवि को ठेस पहुंचाता है।

बता दें कि, सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये की ठगी से संबंधित धनशोधन के मामले में सोमवार को फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं थी। आज मामले में सह आरोपी जैकलीन के खिलाफ धोखाधड़ी के केस में अदालत में आरोप तय होने थे, मगर प्रवर्तन निदेशालय (ED) की गुजारिश पर कोर्ट में सुनवाई टल गई। न्यायालय ने ED के अनुरोध पर मामले की सुनवाई 20 दिसंबर तक के लिए स्थगित कर दी है। आज सुनवाई के दौरान ED के वकील ने अदालत से कहा कि आगे की बहस के लिए वो अभी पूरी तरह से तैयार नहीं हैं। लिहाजा न्यायालय से अनुरोध है कि मामले की आगे की सुनवाई की तारीख मुक़र्रर कर दी जाए। पटियाला हाउस कोर्ट के एडिशनल सेशन जज शैलेंद्र मलिक ने ED के अनुरोध पर मामले की सुनवाई 20 दिसंबर तक के लिए स्थगित कर दी।

इस दौरान जैकलीन फर्नांडिस के वकील सिद्धार्थ अग्रवाल ने कोर्ट में कहा कि ED बयान दे कि मामले में जांच पूरी हो गई है। ED के वकील ने कहा कि मामले के जांच अधिकारी अभी उपस्थित नहीं हैं। इसलिए सुनवाई थोड़ी देर के लिए टाल दी जाए। पटियाला हाउस कोर्ट में मामले की सुनवाई 11 बजे तक टली। बाग में वकील के पहुंचने पर सुनवाई वापस आरंभ हुई।

भूपेंद्र पटेल की ताजपोशी, साथ में 16 मंत्रियों ने भी ली शपथ, मोदी-शाह रहे मौजूद

'यूपी की राजनीति समझनी है तो बाहर निकलिए..', मायावती को योगी के मंत्री की सलाह

जम्मू कश्मीर के निवासियों को यूनिक आईडी देगी मोदी सरकार., महबूबा मुफ़्ती क्यों भड़की ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -