कीर्ति ने अपनी शादी और कोरोना वायरस को लेकर फैंस से कही यह बात
कीर्ति ने अपनी शादी और कोरोना वायरस को लेकर फैंस से कही यह बात
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस  कीर्ति सुरेश को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हेमशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं पिछले सप्ताह ने कीर्ति सुरेश की शादी को लेकर नई परेशानी पैदा हो गई है. जंहा बताया गया था कि उनके पिता ने एक बड़े व्यापारी के साथ गठबंधन तय किया था, जो भाजपा पार्टी से संबंधित एक वीआईपी का बेटा है।

वहीं आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि कुछ दिनों पहले ही इस बात का खुलसा हुआ था कि टॉलीवुड और कोलीवूड अभिनेत्री कीर्ति को उस व्यक्ति से प्यार हो गया है. जिसके साथ वह कई सालों से काम कर रही है. और अब तो कीर्ति और उनके प्रेमी के माता पिता ने भी उनके इस रिश्ते को स्वीकार लिया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि एक लोकप्रिय युवा नायक ने कुछ साल पहले कीर्ति को प्रस्ताव दिया था लेकिन उसने विनम्रता से यह कहते हुए मना कर दिया कि वह अपने जीवन के प्यार के लिए प्रतिबद्ध है। जंहा इस बात की पुष्टि उन्होंने एक इंटरव्यू में की थी.

कीर्ति सुरेश ने इस बीच एक इंटरव्यू में बताया था की वह अपने आने बाले भविष्य और गठबंधन की कोई भी योजना नहीं है. वह केवल अभी कोरोना जैसी महामारी से बचने के लिए अपने फैंस को अपने घरों में रहने के लिए कह रही है.  खैर अब यह है कि कीर्ति ने अंत में अपने फैंस को यह भी सन्देश दिया है कि सुरक्षित रहे. 'मिस इंडिया' और सुपरस्टार रजनीकांत के साथ 'अन्नाथे' और बिग बॉस के साथ आने वाले कई टीवी शो उनके 'फैंस' को जल्द ही खुश कर देंगे. 

खाली वक्त में यह काम कर रही हैं अभिनेत्री रिताभरी

सोशल मीडिया पर सयंतिका बैनर्जी ने शेयर किया यह लुक

इस बंगाली अदाकारा ने फैंस के साथ शेयर की यह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -