खाली वक्त में यह काम कर रही हैं अभिनेत्री रिताभरी

खाली वक्त में यह काम कर रही हैं अभिनेत्री रिताभरी

बंगाली फिल्म की लोकप्रिय अदाकारा रिताभरी चक्रवर्ती अपनी एक्टिंग को लेकर अकसर चर्चा में रहती हैं. न सिर्फ फिल्म बल्कि रिताभरी टीवी इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं. रिताभरी ने फिलॉन और फोटोज के द्वारा अपने फैंस के दिलो में अपनी जगह बना ली है. रिताभरी सोशल मीडिया पर फोटो  शेयर करती रहती है. फैंस भी उनके फोटो और उनके लुक को काफी पसंद करते हैं. एक बार फिर रिताभरी अपने नए लुक को लेकर इंटरनेट पर छाई हुई हैं. ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न ऐना हर लुक को बहुत ही खूबसूरती से केरी करती हैं. सोशल मीडिया पर रिताभरी के फोटो अक्सर वायरल होते रहते है. हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर की है. 

अगर बात करें रिताभरी के इस फोटो पिंक कलर के स्टाइलिश टॉप में नजर आ रही है जिसमे वो बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. उन्होने इस फोटो में खास अंदाज में पोज दिया हुआ जो की उन्हें और भी ग्लैमरस और खूबसूरत बना रहा है. उनके इस स्टाइलिश लुक को अब तक 6000 से ज्यादा लाइक मिल गए हैं. रिताभरी ने इस फोटो में न्यूड मेकअप और डार्क रेड लिपस्टिक कैरी किया हुआ हैं और खुले बाल में रिताभरी खूबसूरत लग रही है. उनके इस लुक को फैंस काफी पसंद किया हैं. फोटो के साथ में रिताभरी ने एक कैप्शन भी लिखा है.

अगर बात करें रिताभरी के निजी जीवन की तो उनका जन्म 26  जून 1992 को कोलकाता में हुआ था. रिताभरी बंगाली ही नहीं बल्कि मलयालम और हिंदी फिल्मो में भी एक्टिव हैं. बात की जाये रिताभरी के वर्क फ्रंट की तो वे इन दिनों बंगाली फिल्मों में काफी एक्टिव हैं. फिल्मो के साथ साथ ऐना सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. अभिनेत्री आम तौर पर अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में रिताभरी ने फिल्म 'शेष टेके शुरू' में फरज़ाना का रोल किया था. इस फिल्म के लिए रिताभरी को काफी सराहा गया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

इस अंदाज़ में नजर आई अभिनेत्री प्रियंका सरकार

लॉक डाउन के दौरान पालतू बिल्लियों का खाना खरीदने जा सकेंगे उनके मालिक - केरल HC

जाती-धर्म को भूल जाएं, एकसाथ लड़ेंगे, तभी कोरोना से जीतेंगे- राहुल गाँधी