किन-किन महिलाओं से रहे है ट्रंप के नाज़ायज़ रिश्तें
किन-किन महिलाओं से रहे है ट्रंप के नाज़ायज़ रिश्तें
Share:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप का विवादों से चोली-दामन का साथ रहा है. अपने अल्प कार्यकाल में वो बयानों, निर्णयों और महिलाओं द्वारा आरोपों के चलते सुर्खियों में बने रहते है. अब तक ट्रंप पर महिलाओं के लगाए आरोपों को देखे एक साथ. फ़िलहाल राजदूत और भारतीय मूल की निक्‍की हेली को लेकर अमेरिकी राष्‍ट्रपति चर्चा में हैं. हेली ने ट्रंप से अफयर्स की खबरों को सिरे से खारिज करते हुए इन्‍हें बेहद घटिया और अपमानजनक बातें करार दिया है.

  1. पिछले दिनों एक पोर्न अभिनेत्री स्टेफनी क्लिफर्ड ने ट्रंप से अपने संबंधों का खुलासा किया.
  2. ट्रंप पर आरोप लगाने वाली महिलाओं में सबसे पहले शामिल हैं जेसिका लीड्स. यह बात करीब 1980 के आसपास की है. उन्‍होंने बताया कि उस वक्‍त ट्रंप ने उनके शरीर को बेहद गंदे तरीके से छुआ था.
  3. 2016 में ट्रंप और एक कथित एडल्ट स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के बीच के रिश्ते पर मुंह बंद रखने के लिए उसे 130,000 अमेरिकी डॉलर दिए थे.
  4. ट्रंप टावर में एक रियल एस्टेट कंपनी में रिसेप्शनिस्ट थीं. ट्रंप ने उनके होठों का जबरदस्‍ती चुंबन लिया. उस वक्‍त उनकी उम्र महज 22 वर्ष की थी.
  5. जेरवोस ट्रंप के रियलिटी शो "द अप्रेंटिस" की एक कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. उन्होंने बताया कि ट्रंप ने उन्हें अपने साथ बिस्तर पर लिटाने की कोशिश की.
  6. क्रिस्टीन एंडरसन के मुताबिक 1990 के दशक में न्यूयॉर्क के नाइट क्लब में ट्रंप ने जबरदस्‍ती अपना हाथ उनके कपड़ों में डाला और चुंबन लिया .
  7. "16 महिलाएं और डॉनल्ड ट्रंप" नाम की शॉर्ट फिल्म में लीसा बोयने ने कहा कि वह 1990 के दशक में एक पार्टी में ट्रंप ने मॉडल्‍स के कपड़ों में झांका और बाद में उस पर चर्चा भी की.
  8. वयस्क फिल्मों में काम करने वाली जेसिका ड्राक ने ट्रंप पर आरोप लगाया की ट्रंप ने उन्हें अपने साथ सेक्स करने के लिए मजबूर किया.
  9. ट्रंप ब्यूटी पेजेंट की बिजनेस एसोसिएट रही जिल हार्थ ने 1997 में ट्रंप के खिलाफ यौन दुर्व्यवहार के लिए 12.5 करोड़ डॉलर के हर्जाने का मुकदमा किया . उनका आरोप था कि ट्रंप उन्हें फ्लोरिडा ले गये और अनांछित यौन हरकतें कीं.
  10. कैथी हेलर का कहना है कि 1997 में ट्रंप ने मारा लागो में एक कार्यक्रम में उन्हें जबरन चूमने की कोशिश की थी.
  11. मिस फिनलैंड रह चुकी निकी लाकसोनन ने भी ट्रंप पर यौन उत्‍पीड़न का आरोप लगाते कहा कि जब वह 2006 में मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में अपने देश का प्रतिनिधित्व कर रही थीं तब ट्रंप ने उन्‍हें पीछे से गंदे तरीके से पकड़ा था.
  12. पेशे से रिपोर्टर स्टोयनोफ ने अपना अनुभव लिखते हुए बताया कि दिसंबर 2005 में मारा लोगो में ट्रंप ने उनकी अनुमति के बिना उन्हें किस किया था. स्टोयनोफ लिखती हैं कि ट्रंप उन्‍हें दीवार की तरफ धकेले जा रहे थे और उन्हें किस करने की कोशिश कर रहे थे.
  13. मिस ऊटा रह चुकीं टेंपल टागार्ट का कहना था कि 1997 में जब वह मिस यूएसए प्रतियोगिता में हिस्सा ले रही थीं तो ट्रंप ने उन्हें दो बार जबरन किस किया था.
  14. योग सिखाने वाली कारेना वर्जीनिया ने अक्टूबर 2016 में बताया कि ट्रंप ने 1998 में यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के बाहर उन्हें एप्रोच करने की कोशिश की थी. उनका आरोप है कि ट्रंप ने उनकी टांगों पर टिप्पणी की और गंदे तरीके से उनके शरीर को छुआ.

ट्रम्प ने रोकी तालिबानी नेताओं की राह

मुस्लिम विरोधी वीडियो के लिए ट्रम्प की माफ़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -