अमेरिका चुनाव: बिडेन और कमला हैरिस पर बरसे ट्रम्प, कहा- उन्हें राष्ट्रपति पद की समझ नहीं...
अमेरिका चुनाव: बिडेन और कमला हैरिस पर बरसे ट्रम्प, कहा- उन्हें राष्ट्रपति पद की समझ नहीं...
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका में नवंबर में राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति पद के चुनाव प्रस्तावित हैं, ऐसे में डेमोक्रेट्स और रिपब्लिकन पार्टी के प्रत्याशी एक-दूसरे पर हमला बोलने में जुटे हुए हैं। डेमोक्रेटिक पार्टी के प्रत्याशी जो बिडेन और कमला हैरिस ने रिपब्लिकन पार्टी के प्रत्याशी और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें राष्ट्रपति पद की समझ नहीं है। 

जो बिडेन ने अमेरिका में बढ़ रहे कोरोना के मामलों को लेकर ट्रंप को आड़े हाथों लिया। बिडेन ने कहा कि, देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के पीछे की वजह ट्रंप का सही वक़्त पर फैसला नहीं लेना है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि, ट्रंप देश में हो रहे प्रदर्शनों के लिए भी जिम्मेदार हैं। उपराष्ट्रपति पद की प्रत्याशी कमला हैरिस ने ट्रंप की कोरोना स्थिति को संभालने और नस्लवाद विरोधी प्रदर्शनों को लेकर उनकी प्रतिक्रिया की कड़े शब्दों में आलोचना की थी। उन्होंने कहा, ट्रंप को राष्ट्रपति पद की समझ नहीं है। 

बिडेन ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, 'डोनाल्ड ट्रंप द्वारा दिया गया हिंसा का हर उदाहरण उनके वक़्त में देखने को मिला है। उनके नेतृत्व में हुआ है।  उनके राष्ट्रपति पद पर रहने के दौरान हुआ।'  डेमोक्रेट्स के राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी बिडेन ने कहा कि, जबसे कोरोना वायरस सामने आया, राष्ट्रपति ट्रंप ने इसके जोखिम को कम करके आंका। उन्होंने विशेषज्ञों की बातों को सुनने से मना किया और इसे फैलने से रोकने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाया। बिडेन ने कहा, अब हम इसका खामियाज़ा भुगत रहे हैं। 

फ्रांस में कोरोना का विस्फोट, महज 24 घंटों में सामने आए 7379 नए केस

बाढ़ से पाकिस्तान में हाहाकार, 39 लोगों की मौत, कई इलाके जलमग्न

खेल संहिता का हुआ उल्लंघन, गैरकानूनी तरीके से पद हुए सृजित, हाई कोर्ट में मिली चुनौती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -