ट्रम्प ने कहा, व्हाइट हाउस के पहले ही दिन रद्द करूँगा ओबामा के फैसले
ट्रम्प ने कहा, व्हाइट हाउस के पहले ही दिन रद्द करूँगा ओबामा के फैसले
Share:

वॉशिंगटन. हालाँकि अभी अमरीकी राष्ट्रपति चुनाव होने में दो माह बाकी है. पता नही परिणाम किसके पक्ष में रहेंगे लेकिन डोनाल्ड ट्रंप ने अभी से अपना प्लान तैयार कर लिया है. रिपब्लिकन पार्टी के तरफ से राष्ट्रपति के उम्मीदवार ट्रंप ने कहा कि वह नवंबर चुनाव जीत जाते हैं तो व्हाइट हाउस पहुँचने पर पहले ही दिन ओबामा सरकार की नीतियों को मैं रद्द कर दूंगा .

नॉर्थ कैरोलीना में मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ट्रंप ने कहा कि वह ओवल कार्यालय में पहला दिन मौजूदा राष्ट्रपति बराक ओबामा की कथित तौर पर खतरनाक नीतियों को रद्द करने में बिताएंगे. इसमें सीरियाई शरणार्थी पुनर्वास को निलंबित करना, ओबामा केयर को खत्म करना, एनएएफटीए पर दोबारा बातचीत का आदेश देना, ओबामा के कार्यकारी आदेशों को हटाना और मैक्सिको सीमा पर दीवार का निर्माण शुरू करना शामिल होगा.

ट्रम्प ने आगे बताया कि दफ्तर में मेरे पहले दिन से ही बदलाव शुरू हो जाएगा. पहले हम हर असंवैधानिक आदेश हटाएंगे और फिर अपने देश में कानून का शासन बहाल करेंगे. इसके बाद हम अपनी दक्षिणी सीमा पर दीवार का निर्माण शुरू करेंगे. यह हिंसक गिरोहों और कार्टल को देश से बाहर रखेगा. यह उन नशीली दवाओं को भी दूर रखेगी, जो हमारे युवाओं में जहर घोल रहे हैं. ट्रंप ने कहा कि वह कांग्रेस से कहेंगे कि वह ओबामाकेयर को हटाने और उसके स्थान पर कुछ और लाने के लिए एक विधेयक भेजें. 

ओबामा के अपमान पर आक्रोशित हुए ट्रम्प

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -