दुष्कर्म के आरोपी वीनस्टीन के सवाल पर डोनाल्ड ट्रंप ने दिया जवाब, बोले - उसने मुझे चुनाव में हराने की कोशिश की थी.
दुष्कर्म के आरोपी वीनस्टीन के सवाल पर डोनाल्ड ट्रंप ने दिया जवाब, बोले - उसने मुझे चुनाव में हराने की कोशिश की थी.
Share:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने हाल ही में भारत की दो दिवसीय यात्रा के दौरान इसे एक शानदार देश बताया और कहा कि उन्हें भारत में बहुत अच्छा लगा हैं. ट्रंप ने यहां मीडिया से बातचीत के दौरान कई सवालों के जवाब भी दिए हैं. इन्ही सवालों में से एक सवाल यौन शोषण के आरोपी हार्वे वीनस्टीन (Harvey Weinstein) को लेकर भी था. हार्वे वीनस्टीन पर आरोप तय होने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वो न कभी उनके फैन रहे हैं और न ही उन्हें पसंद करते हैं, न ही उन्हें केस के बारे में बहुत अच्छी तरह से पता है. हालांकि उसने मुझे चुनाव में हराने की बहुत कोशिश की थी. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मिशेल ओबामा और हिलेरी क्लिंटन के साथ ही अन्य डेमोक्रेट्स उन्हें पसंद करते रहे हैं. क्योंकि उसने डैमोक्रैट्स को काफी फंडिंग की थी.

आपको बता दें की मशहूर प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन यौन शोषण मामले दोषी साबित हो गए हैं. न्यूयॉर्क की एक अदालत ने वीनस्टीन को दुष्कर्म और एक यौन शोषण के आरोप में दोषी पाया है. पिछले दो सालों से उनपर लगे आरोपों की जांच की जा रही थी. इससे पहले ग्रैंड ज्यूरी ने भी वीनस्टीन पर दुष्कर्म और आपराधिक यौन उत्पीड़न अधिनियम के तहत आरोप तय किए थे.

जानकारी के लिए बता दें वीनस्टीन पर हॉलीवुड की कई दिग्गज अभिनेत्रियों समेत 100 से ज्यादा महिलाओं का यौन शोषण करने का आरोप लग चुका है. इसके बाद बी #Metoo कैंपेन के जरिए कई दूसरी महिलाओं ने अपनी बात सोशल मीडिया पर रखी थी. इस कैंपेन ने दुनिया भर में तहलका मचा दिया था. हार्वे हॉलीवुड के बेहद ताकतवर फिल्ममेकर माने जाते हैं. बता दें कि हार्वे के प्रोडक्शन में बनी 81 फिल्मों को ऑस्कर अवॉर्ड मिला है. हार्वे उन फिल्ममेकर में से थे जिसकी पहुंच व्हाइट हाउस तक हुआ करती थी.
 

यह हॉलीवुड सिंगर ने पर्स से छुपाया अपना चेहरा, वायरल हुई तस्वीर

यौन उत्पीड़न का दोषी निकला यह हॉलीवुड फिल्म निर्माता

ड्वेन जॉनसन का बड़ा बयान, कहा- 'एमिली ब्लंट प्रतिभावान कलाकारों में से एक'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -