इन दो होटलों में हो सकती है, किम-ट्रम्प की बैठक
इन दो होटलों में हो सकती है, किम-ट्रम्प की बैठक
Share:

सिंगापुर: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उत्तर कोरियाई लीडर किम जोंग उन की ऐतिहासिक बैठक पर दुनिया भर के राष्ट्राध्यक्षों की निगाहें टिकी हुई है. कई सारी उलझनों के बाद इन दोनों राजनेताओं की बैठक 12 जून को सिंगापुर में होना तय हो गया है. हालांकि इस मुलाकात की जगह को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है, वहीं संभावना जताई जा रही है कि यह मुलाकात सिंगापुर के बेहद चर्चित और आलीशान होटल शंगरी-ला या मरीना बे सेंड में हो सकती है.

यह दोनों होटल इस बातचीत के लिए पहली पसंद बन सकते हैं, ऐसा इसलिए भी है क्योंकि दोनों ही जगहों पर सुरक्षा के अभूतपूर्व इंतजाम किए गए हैं और यहां पर अधिकारियों का आना-जाना लगातार बना हुआ है. दोनों ही होटलों के कुछ कमरे अभी से सील कर दिए गए हैं, वहीं इनकी निगरानी के लिए सुरक्षाकर्मी भी तैनात कर दिए गए हैं. 

आपको बता दें कि इस वार्ता के लिए कई अमेरिका और उत्तर कोरिया समेत दक्षिण कोरिया के वरिष्‍ठ अधिकारी भी लगातार काम कर रहे हैं, होटल के चारों तरफ सादी वर्दी में भी सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है. इसके अलावा दोनों देशों के दूतावासों के अधिकारियों की भी यहां पर आवाजाही लगातार हो रही है. हालाँकि इसके बाद भी अभी तक होटल के नाम पर से पर्दा नहीं उठ पाया है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं, कि इन्ही दोनों होटलों में से किसी एक में दोनों दिग्गजों की मुलाकात हो सकती है. 

पैराग्वे में बदलेगा इतिहास, पुचेता बनेंगी पहली महिला राष्ट्रपति

महान खोजकर्ता को समर्पित है आज गूगल का डूडल

पेरिस में इस शख्स ने लटकते हुए बच्चे को बचाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -