डॉन के बेटे की 'रईस' को धमकी, कहा-101 करोड़ रुपए दो
डॉन के बेटे की 'रईस' को धमकी, कहा-101 करोड़ रुपए दो
Share:

सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस' बुधवार को रिलीज हो गई। शाहरुख की ये फिल्म 1990 के दशक में अहमदाबाद के डाॅन रहे अब्दुल लतीफ की लाइफ पर हैं। मुश्ताक़ ने हाईकोर्ट में रिट पिटीशन दायर की और फिल्म मेकर्स से 101 करोड़ रुपये की मांग की हैं। 

'रईस' प्रमोशन के दौरान जान गंवाने वाले मृतक की भांजी का बड़ा बयान

मुश्ताक का कहना है कि लतीफ डॉन दाऊद इब्राहिम के लिए भी काम करता था। दोनों के बीच के बार गैंगवार भी हुआ था। जिसमें दाऊद को भागना पड़ा था। साथ ही 1993 में हुए मुंबई ब्लास्ट में भी अब्दुल लतीफ का नाम सामने आया था। मुश्ताक़ का दावा है कि फिल्म 'रईस' की कहानी लतीफ़ की ही कहानी हैं। 
 
आपको बता दें कि गुजरात में लतीफ के कई किस्से मशहूर हैं। जिसमे दाऊद से दोस्ती और दुश्मनी का किस्सा काफी मशहूर हैं। बताया जाता है कि लतीफ ने दाऊद से कह दिया था कि वो अब उसके लिए काम नहीं करेगा। इस कारण दोनों में दुश्मनी हो गई और दोनों के बीच एक बार फायरिंग भी हुई जिसमें लतीफ भारी पड़ गया। इसके अलावा भी कई किस्से मशहूर हैं। अब्दुल लतीफ के खिलाफ 40 से ज्यादा केस दर्ज थे। पुलिस की थ्योरी के मुताबिक, 1997 में पुलिस हिरासत से भागकर लतीफ सरदार नगर के पास भूत बंगले में छिपा था। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और एनकाउंटर में उसे मार गिराया। 

RSS में था मुश्ताक

मुश्ताक का कहना है कि उसके दोस्तों ने एक वक्त आरएसएस ज्वाइन की थी और वो भी उनसे इंस्पायर होकर आरएसएस में शामिल हो गया था। इसके बाद वक्त की कमी हो गई और उसने संघ छोड़ दिया।
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -