अंडरवर्ल्ड  डाॅन दाऊद इब्राहिम की संपत्ती की नीलामी आज
अंडरवर्ल्ड डाॅन दाऊद इब्राहिम की संपत्ती की नीलामी आज
Share:

मुंबई। मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डाॅन दाऊद इब्राहिम की संपत्तियों की नीलीमी आज होनी है। जो संपत्तियां आज नीलाम होंगी,उनमें रौनक अफरोज होटल, डाम्बरवाला भवन, शबनम गेस्ट हाउस शामिल है। इस बार नीलामी प्रक्रिया के लिए कई लोगों ने आॅनलाईन माध्यम से आवेदन किया है। नीलामी प्रक्रिया को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं है कि संपत्तियों का कोई खरीददार मिलेगा या नहीं।

मगर नीलामी प्रक्रिया की जाएगी। गौरतलब है कि, नीलामी को लेकर महाराज चक्रपाणी ने बयान दिया था कि वे दाऊद की संपत्ती को खरीदना चाहते हैं और, वहां एक कम्युनिटी टाॅयलेट बनाना चाहते हैं। वे चाहते हैं कि, लोगों में दाऊद का जो खौफ है, वह समाप्त हो। वे पहले ही दाऊद की एक पुरानी कार खरीद चुके हैं। नीलामी प्रक्रिया के लिए लिफाफाबंद आवेदन किए गए हैं।

संभावना जताई जा रही है कि, ई आॅक्शन के माध्यम से बोली लगाई जाएगी। हालात ये हैं कि दाऊद की संपत्ती के खरीददार तो बहुत रहे हैं लेकिन, इनकी पूरी रकम कोई जमा नहीं कर पाया, या अन्य कारणों से नीलामी फेल हो गई। वर्ष 2015 में रौनक अफरोज होटल को लेकर बोली लगाई गई मगर, पूर्व पत्रकार बालाकृष्णन ने नीलामी जीती थी मगर, इसके बाद वे शेष रकम जमा नहीं कर पाए थे। इस बार, भिंडीबाजार का क्षेत्र सैफी बुरहानी अपलिफ्टमेंट ट्रस्ट विकसित करने में लगा है लेकिन, वह कब्जा लेकर इसे विकसित करने में सक्षम है लेकिन फिर भी संशय यह है कि वह बोली जीत पाता है या नहीं।

चक्रपाणी खरीदेंगी दाऊद की होटल, कल होगी नीलामी

बिग बॉस की कंट्रोवर्सी के भागीदार

अब बिग बॉस में गूंजेगी दाऊद की आवाज़

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -