बिग बॉस की कंट्रोवर्सी के भागीदार

'दबंग' खाना द्वारा होस्ट किये जाने वाले शो 'बिग बॉस' में कुछ न कुछ ताज़ा और चटपटी खबरें सुनने को मिलती ही रहती हैं. बिग बॉस हाउस के लड़ाई-झगड़े सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं. इन झगड़ों के चलते कोई इससे टैकल कर पता हैं और कोई नहीं कर पता, और कही न कही अपनी असलियत दर्शा देता हैं. इन झगड़ों से सलेब्रिटीज की इमेज पर भी इसका गहरा प्रभाव पड़ता हैं. आइये देखते हैं बिग बॅास 11 की अब तक की सबसे बड़ी कंट्रोवर्सी..

घर में सुसाइड - जुबैर खान ने बिग बॅास 11 में घर के अंदर सुसाइड करने की कोशिश की जिसके चलते फिर उन्हें घर से बेघर कर दिया गया.
हाथापाई पहला वीक - आकाश ददलानी के हाथापाई के बाद प्रियंक शर्मा को पहले वीक में घर से बेघर कर दिया गया.
विकास का घर से भागना - घरवालों को खुद के खिलाफ होता हुआ देखकर विकास गुप्ता घर से भाग गए थे जिसके बाद उन्हें फिर घर पर भेजा गया.
पुलिस केस - घर से बेघर होते ही सलमान के खिलाफ जुबैर खान ने केस फाइल कर दिया, साथ ही उन्होंने सलमान का दाऊद से कनेक्शन भी बताया.
फेक प्यार - पुनीष और बंदगी का दिखावटी प्यार भी इस तीन वीक में काफी चर्चा में रहा है, दोनों की लव लाइफ बाहर भी कई कंट्रोवर्सी क्रिएट कर रही है.

कहने को तो और भी हैं लेकिन बिग बॉस हाउस में रही रोज़ाना कुछ न कुछ हलचल से दर्शकों में इसका क्रेज बना हुआ हैं और इसी के चलते इस शो की टीआरपी भी काफी बढ़ चुकी हैं. लेकिन टीआरपी की दौड़ में अभी सबसे आगे केबीसी हैं, जिसके होस्ट अमिताभ बच्चन हैं.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'जलसा' में हुई सादगी से पूजा

अब बिग बॉस में गूंजेगी दाऊद की आवाज़

बॉक्स ऑफिस पर 'गोलमाल अगेन' की धमाकेदार एंट्री

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -