एक फिर धमाका करेगी खेसारीलाल और चांदनी सिंह की जोड़ी

एक फिर धमाका करेगी खेसारीलाल और चांदनी सिंह की जोड़ी

भोजपुरी दुनिया के मशहूर अभिनेता खेसारीलाल यादव और मशहूर अभिनेत्री चांदनी सिंह की जोड़ी इन दिनों एक बार फिर धमाका करने को तैयार हैं. ख़ास बात यह है कि जब इन दोनों की जोड़ी साथ आती है तो बॉक्स ऑफिस पर अलग ही धमाल करती है यही नहीं इस जोड़ी के गानों को भी दर्शक खूब पसंद करते हैं और सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल होते हैं.

गौरतलब है कि वर्ष 2016 में आया चांदनी सिंह और खेसारी लाल का गाना 'डोली में गोली मारदेव' लोगों को खूब पसंद आया था और यह अल्बम रातो रात म्युजिक वर्ल्ड में छा गया था. अब हाल ही में खबर आई है कि एक बार फिर खेसारी लाल और चांदनी सिंह इस म्युजिक वीडियो को लेकर आ रहे हैं. इस गाने का सीक्वल 'डोली में गोली मारदेव 2' होगा जिसकी शूटिंग शुरू कर दी गई हैं.

इससे पहले भी चांदनी सिंह और खेसारी लाल के म्यूजिक वीडियो 'पलंग करे चोए चोंए' और 'मिलते मरद हमके भूल गईलू' जैसे गानों ने सोशल मीडिया पर धमाका कर चुके हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में चांदनी सिंह ने कहा कि वह दोबारा इस गाने को लेकर बहुत खुश हैं वही खेसारी लाल ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि डोली में गोली मारदेव के सीक्वल को भी पसंद किया जायेगा.

बता दें कि चांदनी सिंह भोजपुरी जगत की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है वही अभिनेता खेसारी लाल यादव तो अक्सर अपनी फिल्मो के जरिये बॉक्स ऑफिस पर धमाल करते रहते हैं. अब देखना यह है कि चांदनी और खेसारी लाल यादव का यह गाना दर्शकों को कितना पसंद आता हैं.

ये भी पढ़े

नए लुक में बदले-बदले नजर आए तमिल स्टार अजित

'नागराज' की सफलता पर दिनेश यादव का बड़ा बयान

अंजना सिंह के बर्थडे पर इन सितारों ने की शिरकत

?