अंजना सिंह के बर्थडे पर इन सितारों ने की शिरकत
अंजना सिंह के बर्थडे पर इन सितारों ने की शिरकत
Share:

अपनी शानदार अदाकारी के जरिये भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक अलग धाक जमा चुकी एक्ट्रेस अंजना सिंह का पिछले दिनों जन्मदिन था और इस खास मौके पर अंजना सिंह ने जमकर मस्ती की. अब हाल ही में अंजना ने इंस्टा पर अपने जन्मदिन की कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में अंजना बेहद ही खूबसूरत लग रही है.

जन्मदिन के इस ख़ास मौके पर अंजना को भोजपुरी सिनेमा के कई मशहूर कलाकारों ने जन्मदिन की बधाई दी. इसी फेहरिस्त में भोजपुरी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने भी अंजना को जन्मदिन की बधाई दी. अंजना की हालिया तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

इस दिन सिनेमाघरों में धमाका करेंगे 'सनकी दरोगा'

अंजना के जन्मदिन पर सुपरस्टार रवि किशन,परितोष त्रिपाठी, सुरेंद्र पाल, अक्षरा सिंह, प्रवेश लाल यादव, विक्रांत सिंह, आदित्य ओझा, मधुवेन्द्र राय, स्मृति सिन्हा, प्रणव वत्स, संगीता तिवारी, लवी रोहतगी, अनारा गुप्ता, सुनीता तिवारी जैसे बड़े स्टार्स ने शिरकत की. बता दें कि इन दिनों अंजना सिंह सुपरस्टार रवि किशन के साथ फिल्म 'सनकी दरोगा' को लेकर व्यस्त हैं.

बॉक्स ऑफिस पर कुंडली जमाये बैठे 'नागराज'

पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया जिसमें अंजना बेहद ही ग्लैमरस अंदाज़ में दिखाई दी हैं. फिल्म सनकी दरोगा 7 सितम्बर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. गौरतलब है कि पिछले दिनों अंजना ने अपनी बेस्ट फ्रेंड अक्षरा सिंह के साथ एक वीडियो शेयर किया था जो काफी वायरल हुआ था.

ये भी पढ़े

अब इस शो में नजर आएंगे गायक सुखविंदर सिंह

बिगबॉस-12 के प्रोमो में सल्लू मियां के साथ दो दिग्गज स्टार्स आएंगे नजर

अनीता भाभी ने खोली 'भाभी जी...' शो की पोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -