Mi Band 5 फिटनेस बैंड को लेकर इंतजार हुआ खत्म, कल होगा बाजार में पेश

Mi Band 5 फिटनेस बैंड को लेकर इंतजार हुआ खत्म, कल होगा बाजार में पेश

दुनिया की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi  कल अपने एक और फिटनेस बैंड Mi Band 5 को लॉन्च कर सकता है. दरअसल, कल यानी 3 अप्रैल से Mi Fan Festival की शुरुआत हो रही है. इसमें कंपनी अपने 22 नए प्रोडक्ट्स और सर्विसेज को पेश करने वाली है. Mi Band 5 इन्हीं प्रोडक्ट्स में से एक हो सकता है. Xiaomi पिछले कुछ सालों से फिटनेस बैंड बाजार में तेजी से उभर कर आ रहा है. कंपनी के Mi Band 3 और Mi Band 4 को यूजर्स ने काफी पसंद किया है. Mi Band 5 को नेक्स्ट जेनरेशन टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया जा सकता है. Mi Fan Festival की शुरुआत चीनी समय के अनुसार दिन के 2 बजे हो रही है.

Oppo ने महंगे कर दिए अपने फोन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Xiaomi के पांचवी जेनरेशन वाले फिटनेस बैंड Mi Band 5 के बारे में पिछले दिनों कुछ जानकारियां सामने आई थी. इन लीक्स के मुताबिक, ग्लोबल बाजार में ये NFC कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ आ सकता है. ये कंपनी का पहला फिटनेस बैंड हो सकता है जिसमें NFC सपोर्ट दिया गया हो. इसमें 1.2 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है. ये पिछले साल लॉन्च हुए Mi Band 4 के 0.95 इंच वाली स्क्रीन के मुकाबले 25 प्रतिशत तक बड़ी स्क्रीन के साथ आ सकता है.

Vivo S6 5G स्मार्टफोन हुआ लांच, जाने क्या है खास

इस शानदार फिटनेस बैंड में बड़ी स्क्रीन होने की वजह से ऐप्स के आइकन्स और नोटिफिकेशन काफी क्लियर दिखेंगे. साथ ही, सूरज की रोशनी में भी इसमें रीडिंग की जा सकेगी. इस फिटनेस बैंड में कई एक्टिविटी और फिटनेस ट्रैकर दिया जा सकता है. Mi Band 5 से पहले लॉन्च होने वाले Band 3 और Band 4 को चीनी बाजार में NFC सपोर्ट दिया गया है. वहीं, ग्लोबल बाजार में NFC सपोर्ट नहीं दिया गया है. ऐसे में ये कंपनी का पहला फिटनेस ट्रैकर हो सकता है, जिसे ग्लोबल बाजार में भी NFC फीचर के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

सोशल डिस्टेंसिंग में जमकर हो रही ऑनलाइन डेटिंग

3 अप्रैल से आपके मोबाइल पर होंगी डिजनी और मार्वेल की 250 से ज्यादा सुपरहीरो फिल्में

Honor 8A Prime हुआ लांच, जानिए खास फीचर