OnePlus 8 स्मार्टफोन के साथ इन प्रोडक्ट को भी किया जा सकता है लॉन्च
OnePlus 8 स्मार्टफोन के साथ इन प्रोडक्ट को भी किया जा सकता है लॉन्च
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus 8 सीरीज को 14 अप्रैल को ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा. इस स्मार्टफोन सीरीज के साथ ही कंपनी अपने पहले 30W वायरलेस चार्जर और Bullets वायरलेस ईयरफोन को भी लॉन्च कर सकती है.पिछले दिनों लीक हुए OnePlus 8, 8 Pro के फीचर्स के मुताबिक, इस सीरीज के हाई एंड वेरिएंट में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दी जा सकती है. इस स्मार्टफोन के लिए कंपनी अपने 30W के वायरलेस चार्ज को लॉन्च कर सकती है. हालांकि, कंपनी की तरफ से इसके बारे में किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की गई है. OnePlus 8 सीरीज के साथ कंपनी अपने Bullets ब्लूटूथ ईयरफोन के अगले मॉडल और ईयरबड्स को भी लॉन्च कर सकती है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Oppo ने महंगे कर दिए अपने फोन

ग्राहकों को लुभाने के लिए OnePlus इस लॉन्च इवेंट में कई और प्रोडक्ट्स को भी पेश कर सकती है. इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला पावरबैंक भी शामिल हो सकता है. 91Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus अपने वायरलेस चार्जर को OnePlus Warp Charge 30 Wireless Charger के नाम से लॉन्च कर सकता है. कंपनी अपने अगले Bullets ब्लूटूथ ईयरफोन को Bluetooth Wireless Z के नाम से पेश कर सकती है.

Vivo S6 5G स्मार्टफोन हुआ लांच, जाने क्या है खास

अगर आपको नही पता तो बता दे कि OnePlus 8 सीरीज में कंपनी बेस वेरिएंट के अलावा OnePlu 8 Pro और OnePlus 8 Lite या OnePlus Z को भी लॉन्च कर सकती है. OnePlus 8 Lite को मिड प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है. इसे मुख्य तौर पर Gen-Z यूजर्स को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया जा सकता है. इस सीरीज के बेस वेरिएंट OnePlus 8 के पिछले दिनों सामने आए फीचर्स के मुताबिक, ये 90Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप के साथ लॉन्च किया जा सकता है. वहीं, टॉप वेरिएंट को 120Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले और क्वाड रियर कैमरा सेट-अप के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

सोशल डिस्टेंसिंग में जमकर हो रही ऑनलाइन डेटिंग

3 अप्रैल से आपके मोबाइल पर होंगी डिजनी और मार्वेल की 250 से ज्यादा सुपरहीरो फिल्में

Honor 8A Prime हुआ लांच, जानिए खास फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -