बर्फ में खेलते कुत्ते का वीडियो हो रहा वायरल, आनंद ले रहे हैं लोग
बर्फ में खेलते कुत्ते का वीडियो हो रहा वायरल, आनंद ले रहे हैं लोग
Share:

सोशल मीडिया पर जानवरों के बहुत से प्यारे वीडियो और फोटो हैं जो आए दिन वायरल हो जाते हैं. वैसे इन फोटोज को देखकर कई लोग बड़े खुश हो जाते हैं क्योंकि उन्हें जानवरों से बढ़ा लगाव है. वैसे इन दिनों भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक कुत्ते का है जो बहुत तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बर्फ में खेलते कुत्ते को देखा जा सकता है और हमे यकीन है इस वीडियो को देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NATURE GEOGRAPHY (@nature.geography)

यह वीडियो देखकर कोई भी हंस-हंस कर लौट-पौट हो सकता है. आप देख सकते हैं वीडियो में कुत्ते को बर्फ से इतना प्यार है कि ये उससे बाहर ही नहीं आना चाहता. यह चारों तरफ फैली बर्फ की चादर पर कभी खेल रहा है तो कभी बर्फ के अंदर घुस रहा है. वीडियो में कुत्ते को बर्फ में मुंह घुसाते, लोटते हुए देखा जा सकता है. कुत्ते को देखकर एक पल को तो लगता है जैसे कोई पोलर बियर है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर nature geography नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है.

जी दरअसल इस वीडियो को अलास्का के शहर डेल्टा जंक्शन का बताया जा रहा है. इस समय सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. कई लोग इसे एक दूसरे को शेयर करने में भी लग चुके हैं. वैसे इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दिखाई दे रहे हैं जो मनमोहक हैं. कई लोगों ने तो कहा कि इसे ठंड नहीं लग रही क्या? वहीं कुछ यूजर ऐसे भी थे जिन्होंने कहा कि इसे देखकर हमारे दांत किटकिटाने लगे.

कोरोना को लेकर तेजस्वी का केंद्र पर हमला, पुछा- अब तक क्या काम किया ?

दिल्ली में लग सकता है 14 दिन का सम्पूर्ण लॉकडाउन, कुछ ही देर में केजरीवाल करेंगे PC

उज्जैन में रातोंरात बना 100 बेड का वार्ड, 24 घंटे मिलेगी मरीजों को ऑक्सीजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -