क्या मैडोक्स के पास है ब्रेड पिट के आपा खोने वाले वीडियोज ?

सितम्बर में ब्रेड पिट और एंजेलिना जोली के अलग होने के फैसले के बाद से ब्रेड पिट और उनके बेटे मैडोक्स के बीच कुछ अलगाव आ गया है और अगर दोनों ने जल्द ही अपने रिश्ते को नहीं सुधारा तो आगे चल कर जॉइंट कस्टडी के लिए इस एक्टर को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. एक मैगज़ीन के अनुसार मेडोक्स हमेशा ही फ़ोन पर कुछ न कुछ करता रहता है और उसे मोबाइल से विडियो बनाने का बहुत ज्यादा शौक है.

पिछले कुछ सालों में ब्रेड और एंजेलिना के बीच काफी बार बच्चो के सामने ही जम कर लड़ाई हुई और मैडॉक्स ने कई बार उन्हें लड़ते हुए सुना और बहुत से झगड़ों के शायद विडियो भी बनाये होंगे। मैडोक्स ने ऐसे कुछ लम्हों को रिकॉर्ड किया जिसमे ब्रेड अपना आपा खोते हुए दिखाई दिए. मेडोक्स का अपनी माँ के साथ बहुत गहरा रिश्ता है और उसके ये विडीयोज ब्रेड के खिलाफ एंजेलिना के लिए बहुत अचूक हथियार साबित हो सकते हैं.

मेडोक्स शुरुआत से ही ब्रेंजेलीना के डिवोर्स का केंद्रबिंदु रहा है, क्योंकि तलाक की मुख्य वजह यही थी कि सितम्बर में ब्रेड ने प्लेन में मेडोक्स के साथ मारपीट और गाली गलौज की थी. हालांकि एफबीआई और चाइल्ड एंड फॅमिली सर्विस डिपार्टमेंट ने ब्रेड को इस इल्जाम से बाइज्जत बरी किया है लेकिन एंजेलिना अभी भी अपने बच्चों की सोल फिजिकल कस्टडी चाहती हैं जबकि ब्रेड ने जॉइंट कस्टडी की मांग की है. अगर मेडोक्स के तथाकथित विडियो टेप जिसमे ब्रेड के शार्ट टेम्पर के बारे में दिखाया गया है, बाहर आते हैं तो फिर ब्रेड के लिए कोर्ट में मुश्किलें खड़ी हो जाएंगी।

हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड पिट ने अपना 53वां जन्मदिन अपने खास दोस्तों संग मनाया

भारतीय संस्कृति के अनुभव करना पसंद करेंगे: जेनिफर

Most Popular

- Sponsored Advert -