तलाक के लिए डॉक्टर पति ने महिला को इंजेक्ट किया एचआईवी
तलाक के लिए डॉक्टर पति ने महिला को इंजेक्ट किया एचआईवी
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में एक महिला ने अपने पति और उसके माता-पिता पर आरोप लगाया है कि दोनों के बीच तलाक करवाने के लिए उन्होंने एचआईवी संक्रमित सलाइन चढ़ाई है। जानकारी के अनुसार बता दें कि 27 साल की इस महिला का आरोप है कि उसके पति ने करीब एक साल पहले उसे एचआईवी संक्रमित सलाइन चढ़ा दिया था। वहीं उसने कहा कि उसके ससुरालवाले 2015 में शादी के बाद से ही दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे। 

राम मंदिर मामला: आतंकी मसूद अज़हर की धमकी के बाद, अब देश के मुसलमानों ने कही ये बड़ी बात

यहां बता दें कि महिला गृहिणी है और पति होम्योपैथिक डॉक्टर हैं। वहीं वाकड पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर सतीश माने ने बताया कि जनवरी में हुए टेस्ट में पता चला कि वह एचआईवी पॉजिटीव से संक्रमित है। इसके अलावा उसका दावा है कि अक्टूबर 2017 में उसके पति ने उसे संक्रमित सलाइन चढ़ाकर ये वायरस इंजेक्ट किया है।

चिदंबरम ने मोदी सरकार पर जीडीपी के आंकड़ों को लेकर कसा तंज

गौरतलब है कि महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि पति का परिवार दहेज की मांग करता था और उसके मायके से पैसा मंगाता था। हालांकि उनकी मांग बढ़ती गई और जब उसे पूरी करने के लिए उसने मना कर दिया तो पति शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगा। महिला ने बताया कि तलाक के पेपर्स साइन करने के लिए एचआईवी इंजेक्ट किया जब वह बीमार थी। वहीं पुलिस के अनुसार मामले में आईपीसी 328 जहर देकर नुकसान पहुंचाना, 498 दहेज उत्पीड़न की धाराओं के तहत केस दर्ज किया। 

खबरें और भी 

छत्तीसगढ़: सड़क निर्माण में लगे वाहनों को नक्सलियों ने फूंका

योगी के बयान के बाद सड़कों पर उतरा दलित समुदाय, कहा बजरंग बली का मंदिर हमारा है

भारत और रूस के बीच हुआ रक्षा हथियार सौदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -