मुंबई: इलाज की आड़ में डॉक्टर करता था गन्दा काम
मुंबई: इलाज की आड़ में डॉक्टर करता था गन्दा काम
Share:

मुंबई: ओशिवारा पुलिस द्वारा एक डॉक्टर को बाल हटाने की प्रक्रिया के दौरान एक महिला को कथित तौर पर फिल्माने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। घटना 24 जून शुक्रवार को हुई है। आरोपी ने कथित तौर पर स्मोक डिटेक्टर के अंदर एक कैमरा लगाया था।

महिला बाल हटवाने के लिए क्लिनिक गई थी और उसी के लिए अपने कपड़े उतारने लगी। प्रक्रिया के दौरान डॉक्टर के तीन सहायक भी मौजूद थे। महिला ने जब कैमरे को देखा तो उसने प्रक्रिया को रोक दिया। सूत्रों के अनुसार, उसने कैमरे की एक तस्वीर क्लिक की और आरोपी डॉक्टर के क्लिनिक से बहार निकल आयी।

जब शिकायतकर्ता ने आरोपी का सामना किया, तो उसने कथित तौर पर दावा किया कि कैमरे की फुटेज 15 दिनों में अपने आप हट जाती है। इसके बाद शिकायतकर्ता ने ओशिवारा पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक, ओशिवारा पुलिस स्टेशन शैलेश पासवाल ने कहा कि डॉक्टर के तीन सहायकों ने दावा किया कि शिकायतकर्ता पहले से कैमरे के बारे में जानती थी।

वही एक दूसरे मामले में, जयपुर के एक डॉक्टर और चार अन्य लोगों द्वारा एक महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार और उत्पीड़न किया गया है। आरोपियों की पहचान अनुराग, दीपेश चतुर्वेदी और कपिल शर्मा के रूप में हुई। घटना जयपुर के कानोता इलाके में हुई।

आरोपियों ने नाबालिग के शरीर को काट दिया और उसे सिगरेट से जला दिया। कथित तौर पर महिला को कानोता जंगल के बाहर अर्द्ध नग्न हालत में आरोपियों ने छोड़ दिया था। महिला ने कहा कि आरोपी ने उसके साथ बलात्कार करने के बाद उसे जंगल में छोड़ दिया।

यूपी: सीतापुर के इस्लामिया स्कूल में नाबालिग के साथ गैंगरेप

१२ साल की लड़की ने YouTube पर देखा आत्महत्या का वीडियो, फिर उठाया ऐसा कदम

नोएडा: हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, पुलिस ने छापेमारी कर दबोची २५ विदेशी लड़कियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -